Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG BIG NEWS- कलेक्टर के बाद अब SDM ने की युवक की...

CG BIG NEWS- कलेक्टर के बाद अब SDM ने की युवक की पिटाई… अधिकारियों में चढ़ा पावर का नशा

सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा के बाद अब SDM प्रकाश सिंह राजपूत का युवक को मारने का वीडियो सामने आया. साहब लॉकडाउन का जायजा लेने भैयाथान ब्लॉक में निकले थे. इसी दौरान सड़क पर दिखे एक युवक को पहले थप्पड़ मारा और उससे उठक-बैठक कराई.

सूरजपुर: जिले के कलेक्टर रहे रणबीर शर्मा के युवक के साथ मारपीट का वीडियो आने के बाद अब SDM का आम लोगों की पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में SDM लॉकडाउन का जायजा लेने निकले हैं. इसी दौरान वे एक युवक को पहले थप्पड़ मारते है और उससे उठक-बैठक कराते हैं. वीडियो में युवक को थप्पड़ मारने वाले इस अधिकारी का नाम प्रकाश सिंह राजपूत है जो भैयाथान ब्लॉक में SDM है.

सूरजपुर में अधिकारियों की गुंडई

इन दिनों सूरजपुर पुलिस और प्रशासन खासा चर्चा में बना हुआ है. पहले जिला कलेक्टर रहे रणबीर शर्मा का सड़क पर युवक को थप्पड़ मारने और उसका मोबाइल सड़क पर पटक कर तोड़ने का मामला सामने आया. सोशल मीडिया में जब खूब फजीहत हुई तो रणबीर शर्मा ने माफी मांगी लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी. इधर IAS एसोसिएशन ने रणबीर शर्मा के व्यवहार की निंदा की. उधर सीएम भूपेश बघेल ने उनको हटाने का निर्देश जारी कर दिया. सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई भी काम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

DM के बाद अब SDM

अब जिले के ही SDM प्रकाश सिंह राजपूत के युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है. वहीं एक और वीडियो में थानेदार स्कूटी सवार लोगों को रोककर उनकी डंडे से पिटाई कर रहा है. इस थानेदार का नाम बसंत कुमार खलखो है. सोशल मीडिया में सूरजपुर जिला प्रशासन जमकर ट्रेंड हो रहा है.

गौरव कुमार सिंह होंगे नए कलेक्टर

रणवीर शर्मा को संयुक्त सचिव मंत्रालय में ट्रांसफर कर दिया गया है. सूरजपुर के नए कलेक्टर गौरव कुमार सिंह होंगे. छत्तीसगढ़ शासन ने आदेश जारी कर दिया है. गौरव सिंह रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के रूप में पदस्थ थे.

सोशल मीडिया पर लोग जमकर कर रहे कलेक्टर का विरोध

कलेक्टर के इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर SuspendRanbirSharmaIAS हैशटैग ट्रैंड कर रहा है. सभी सोशल मीडिया पर कलेक्टर की इस हरकत पर नाराजगी जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग लगातार कलेक्टर को हटाए जाने की मांग कर रहे थे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular