Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24 - सूरजपुर थप्पड़ कांड में आया नया मोड़..पीड़ित के...

BCC NEWS 24 – सूरजपुर थप्पड़ कांड में आया नया मोड़..पीड़ित के पिता ने कलेक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करने थाने में की शिकायत….

सूरजपुर। नाबालिग बच्चे से कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा की गई मारपीट और गाली-गलौच पर अब एक नया मोड़ आ गया है. बच्चे के पिता ने कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए सूरजपुर पुलिस थाना प्रभारी को आवेदन दिया है.

बच्चे के पिता राजेश गुप्ता ने अपने आवेदन में बच्चे के साथ घटित घटना का जिक्र करते हुए बताया कि 22 मई को वह मेरे लिए दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर गया हुआ था, दवाई लेकर जैसे ही वह घर आने को किया वहीं कलेक्टर और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने पास बुलाकर पूछताछ करने लगे. बच्चे के दवाई लेने की जानकारी दिए जाने के बाद भी लॉकडाउन के दौरान अनावश्यक घूम रहे होऔर दवाई लेने का बहाना बना रहे हो कहकर अपने सुरक्षा गार्ड के हाथ में रखे डंडे को लेकर स्वयं बच्चे के साथ मारपीट करने लगा.

पिता ने बताया कि कलेक्टर के मारने से उसका पैर सूज गया और और ठीक से चल-फिर नहीं पा रहा है. बच्चे के पिता ने दलील दी कि मारपीट करने वाला जिला कलेक्टर था, इस वजह से मैने घटना की रिपोर्ट तत्काल नहीं की थी, आज इसकी रिपोर्ट करते हुए कलेक्टर रणबीर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई करें.

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने बच्चे और उसके परिवार वालों से मुलाकात कर उनके हालचाल जाना था. इस दौरान रेणुका सिंह ने बच्चे के परिवार वालों द्वारा कलेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के साथ उस पर भाजपा की ओर से कार्रवाई की मांग किए जाने की बात कही थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular