Sunday, October 6, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : फर्जी क्राइम ब्रांच की टीम ने मारा छापा, पुजारी के...

छत्तीसगढ़ : फर्जी क्राइम ब्रांच की टीम ने मारा छापा, पुजारी के घर से 1 करोड़ 30 लाख रुपए से भरी पेटी उठा ले गए, 2 महिला और 4 पुरुषों ने मिलकर दिया वारदात को अंजाम

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी में काली मंदिर के पुजारी के घर फर्जी क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारा और घर से 1 करोड़ तीस लाख रुपए से भरी पेटी उठाकर ले गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

पुजारी के गैर मौजूदगी में घर में बोला धावा

जानकारी के अनुसार, कृष्ण कुमार मिश्र अपने काली मंदिर में सेवक के रूप में काम करते हैं और साथ ही पूजा पाठ से जुड़े कार्यों के लिए वे अन्य गांव में भी जाते हैं. अपने काम के सिलसिले में 11 अगस्त को वे राजनांदगांव के करीब पास मोहला के मुंदेला गांव गए हुए थे. इस दौरान 13 अगस्त को उन्हे घर से फोन आया कि कुछ लोग क्राइम ब्रांच के नाम पर घुस गए और घर में किसी परिचित विद्या प्रकाश पाण्डे की रखी पेटी को उठा ले गए.

परिचित ने जमीन बेंचकर रखवाए थे रुपए

पुजारी ने बताया कि 2 लेडिस और 4 पुरुषों ने मिलकर घर में मौजूद उनकी पत्नी, भाभी और परिजनों को पकड़ कर रोके रखा और सामने रखे पेटी को तोड़ा और फिर दो लोग मिलकर पेटी को उठा ले गए. घटना की जानकारी उन्होंने अपने परिचित को दी तो उन्होंने जानकारी दी की पेटी में उनके जमीन को बेंचने पर मिले 1 करोड़ 30 लाख रुपए रखे थे. जिसके बाद पुजारी ने घटना की शिकायत पुलिस में की.

पुजारी ने बताया कि सकरी गांव के निवासी परिचित विद्या प्रकाश पांडेय ने उनके घर में पेटी रखवाई थी. पाण्डे ने पुजारी से कहा था कि इस पेटी में कुछ जरूरी सामान है, कुछ दिन में आकर वापिस ले जाउंगा. लेकिन उन्होंने पुजारी को इस बात की कोई जानकारी पूर्व में नहीं दी थी कि उसमें इतने राशि है. अब घटना की जानकारी मिलने पर इसका खुलासा हुआ है.

चोरी का प्रकरण दर्ज

बिलासपुर एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि यह मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया है. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसके आधार पर मामले में जांच कार्रवाई की जा रही है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular