Saturday, April 27, 2024
Homeदेश-विदेशगिरफ्तार तो मुझे किसी का बाप भी नहीं कर सकता: रामदेव...विवाद में...

गिरफ्तार तो मुझे किसी का बाप भी नहीं कर सकता: रामदेव…विवाद में कूदी महिला सांसद-बोली: ‘भाई और बाप तो विपक्ष को गिरफ्तार करने में बिजी हैं…’

नयी दिल्ली । बाबा रामदेव पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। डॉक्टरों और एलोपैथी पर दिये उनके बयान से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन खफा है। IMA ने रामदेव पर मानहानि का मुकदमा करने के साथ ही उन्हें  गिरफ्तार करने की भी मांग की है। इस विवाद के बीच रामदेव का एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वह कह रहे हैं कि गिरफ्तार तो उन्हें किसी का बाप भी नहीं कर सकता। वीडियो में बाबा रामदेव कहते हुए नजर आ रहे है कि उन्हें बदनाम करने के लिए कई तरह के ट्रेंड सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे हैं। लेकिन इस तरह की किसी घटना से उन्हें कोई प्रभाव नही पड़ता।

वही आईएमए ने आज ही बाबा रामदेव को 1000 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है। और सोशल मीडिया में रामदेव के डॉक्टरों के बयान को लेकर दिन भर रामदेव के खिलाफ सोशल मीडिया में अलग अलग टापिक से हैश टैग ट्रेंड करता रहा।सोशल मीडिया में रामदेव की निंदा करते हुए उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई तस्वीरें वायरल हुईं । इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि जब सइयां भए कोतवाल तब डर काहे का।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रामदेव की तस्वीरें शेयर कर लिखा गया कि उनके साथ नजदीकियों के कारण ही रामदेव को इतनी हिम्मत मिल जा रही है जो इस तरह बयान लगातार दे रहे हैं।बता दें कि IMA ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख मांग की है कि रामदेव पर राजद्रोह का मुकदमा चले।

उधर सांसद महुआ मोइत्रा ने भी बाबा रामदेव  पर निशाना साधा है।  रामदेव के वीडियो पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा का बयान आया है। मोइत्रा ने तंज कसते हुए कहा कि अरेस्ट तो केवल विपक्ष के नेताओं को किया जा रहा है। महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया, ‘अरेस्ट को किसी का बाप भी नहीं कर सकता स्वामी रामदेव को। सच कहा आपने, रामकृष्ण यादव। भाई और बाप तो विपक्ष को अरेस्ट करने में बिजी है।’ महुआ मोइत्रा ने केंद्र की ओर इशारा करते हुए कटाक्ष किया। बता दें कि बुधवार को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) की तरफ से मानहानि का नोटिस भेजे जाने के बाद रामदेव का एक वीडियो वायरल हुआ

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular