Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : होटल के पार्किंग में खड़ी कार से दिनदहाड़े उठाईगिरी, नकाबपोश...

छत्तीसगढ़ : होटल के पार्किंग में खड़ी कार से दिनदहाड़े उठाईगिरी, नकाबपोश चोर रुपयों से भरा बैग लेकर हुआ फरार, CCTV में कैद हुई घटना

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में एक व्यापारी की कार से लाखों की उठाईगिरी का मामला सामने आया है. एक नकाबपोश चोर होटल के पार्किंग में खड़ी कार से रखे कैश से भरे बैग को लेकर फरार हो गया. उठाईगिरी की यह घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, राजधानी रायपुर से आए व्यापारी दिनेश जैन अपने ग्राहक दुकानदारों से कलेक्शन की गई राशि को कार में रखकर कवर्धा के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित एक भोजनालय में भोजन करने गया हुआ था. जब व्यापारी भोजन कर वापस लौटे और अपनी कार में बैठा तो उसने अपना बैग कार से गायब पाया. कार में रखे बैग में 2.22 लाख रुपये थे. आसपास खोजबीन करने के बाद पैसों से भरा बैग नहीं मिला तो व्यापारी ने घटना की सूचना तुरंत कोतवाली पुलिस को दी. घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई. वहीं होटल के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमें उठाईगिरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर का फुटेज सामने आया है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

उठाईगिरी की सामने आई सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी अपना चेहरा ढाका हुआ है. वह आसानी से होटल के पास खड़े सफेद अर्टिगा कार के पास जाता है और दरवाजा खोलकर उसमें रखे बैग को उठाकर मोबाइल में बात करते हुए मौके से फरार हो जाता है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular