Thursday, October 10, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : भाजपा युवा नेता की बेरहमी से हत्या, धारदार हथियार से...

छत्तीसगढ़ : भाजपा युवा नेता की बेरहमी से हत्या, धारदार हथियार से गला रेतकर उतारा मौत के घाट, दोस्त के बेडरूम में मिली लाश; मचा हडकंप

बालोद। जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. भाजपा समर्थित युवा सरपंच की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. सरपंच की लाश गांव के ही पोस्टमैन के बेडरूम से बरामद हुई है. घटना क सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने पोस्टमैन को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है.

यह मामला डौडीलोहारा थाना क्षेत्र संजारी चौकी अंतर्गत खेरथा बाजार गांव का है. जानकारी के अनुसार, भाजपा समर्थित युवा सरपंच विक्रम सिन्हा की देर रात बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई. सरपंच की लाश उसके दोस्त पोस्टमैन रामजी प्रजापति के घर के बेडरूम में मिली है. घटना के बाद पोस्टमैन अपने घर में ही मौजूद था. घटनस्थल पर पहुंची पुलिस ने फौरन रामजी प्रजापति के घर को सील कर दिया. मामले की जांच के फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड को बुलाया गया है.

वहीं पुलिस ने पोस्टमैन रामजी प्रजापति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है. पोस्टमैन रामजी और मृतक दोनों अच्छे दोस्त थे. आशंका जताई जा रही है कि रामजी प्रजापतिने ही देर रात हत्या की वारदात को अंजाम दिया और बेड पर मृत पड़े सरपंच के लाश के साथ ही सोया रहा. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular