Sunday, October 6, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : निहारिका मुख्य मार्ग में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने...

कोरबा : निहारिका मुख्य मार्ग में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को पीछे से मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत 3 गंभीर घायल; आरोपी चालक ने थाने में किया सरेंडर

कोरबा: तेज रफ्तार कार के चालक ने एक के बाद एक दो बाइक सवारों को टक्कर मारकर फरार हो गया। इस घटना में पांच लोग घायल हो गए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

मंगलवार की रात 9.30 बजे नगर के व्यस्ततम मार्गों में से एक निहारिका मुख्य मार्ग में एक तेज रफ्ताार अनियंत्रित कार ने गरिमा मेडिकल के सामने दो अलग अलग बाइक को पीछे से ठोकर मार दी। कार निहारिका मार्ग से कोसाबाड़ी की ओर जा रहा था। हादसे में रामपुर बस्ती निवासी मनोज गिरी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं निहारिका क्षेत्र का रहने वाला शिवकुमार को गंभीर अवस्था में राहगीरों की मदद से मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। दोनो आपस में रिश्तेदार हैं और एक ही बाइक में सवार थे।

मनोज बालको के एक निजी कंपनी में कार्यरत था और शिवकुमार एक फायनेंस कंपनी में काम करता था। वहीं दूसरी बाइक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसर गया। यह घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि दुर्घटनाकारित कार की रफ्तार लगभग 80-100 किमी प्रति घंटा रही होगी। इसी बीच उसने नियंत्रण खो दिया और पीछे से दो बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे के बाद गुस्साए लोगाें ने स्वजनों के साथ सिविल लाइन थाने का घेराव कर दिया और कार चालक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया की घटना के पश्चात आरोपित ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपित शराब के नशे में वाहन चला रहा था या नही, इसकी पुष्टि के लिए मेडिकल मुलाहिजा कराया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपित सीएसइबी कर्मी का बेटा विष्णु मिरी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular