Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाएसईसीएल दीपका विस्तार सुवाभोंड़ी मे फर्जी दस्तावेजो के आधार पर मुआवजा पाने...

एसईसीएल दीपका विस्तार सुवाभोंड़ी मे फर्जी दस्तावेजो के आधार पर मुआवजा पाने की तैयारी…केदारनाथ अग्रवाल ने एसईसीएल पर उठाए सवाल…

हरदीबाजार: ग्राम हरदीबाजार के पास सुवाभोंड़ी जो दीपका विस्तार के अंतर्गत आता है। वहां पर एसईसीएल मैं मुआवजा लेने के लिए 89 लोगों के द्वारा सफेदपोश के कुछ लोग भू-विस्थापित बनकर फर्जी दस्तावेज एवं फर्जी तारीख के स्टांप पेपर लगाकर एसईसीएल में जमा कर दिया गया है। एवं इनके मुआवजे की तैयारी भी हो चुकी है। और तो और दूसरे की जमीन में मकान बनाकर सहमति पत्र भी इन सफेदपोश के द्वारा ले लिया गया है।

एसईसीएल दीपका विस्तार के अधिकारियों पर समाजसेवी केदारनाथ अग्रवाल ने उठाए सवाल

समाजसेवी केदारनाथ अग्रवाल ने एसईसीएल का विस्तार में होने जा रहे मुआवजे को लेकर यह जानकारी दी है कि इस पूरे प्रकरण में एसईसीएल दीपका के दो-अधिकारी सम्मिलित हैं। तथा एक फर्जी पट्टे से नौकरी भी कर रहा है और दूसरा इन दस्तावेजों की हेराफेरी में लगा हुआ है। इस पूरे मामले की समाजसेवी केदारनाथ अग्रवाल ने एसईसीएल सीएमडी को पत्र जारी कर उन्हें अवगत कराया कि यह कार्य आपके कुछ अधिकारियों के द्वारा किया जा रहा है और मुआवजे की फर्जी दस्तावेजों की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। केदारनाथ का कहना है कि दोषियों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का निवेदन किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular