Tuesday, October 8, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : छोटे भाई ने बड़े भाई को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया,...

छत्तीसगढ़ : छोटे भाई ने बड़े भाई को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, हालत गंभीर, पारिवारिक विवाद में उठाया खौफनाक कदम

भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र के ग्राम मर्रा में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां छोटे भाई ने बड़े भाई को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। इस वारदात के बाद परिवार ने झुलसे हुए व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे रायपुर रेफर किया गया। रायपुर में इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

विवाद के बाद छोटे भाई ने दिया घटना को अंजाम

ग्राम मर्रा निवासी योगेश यादव (27) ने मंगलवार की रात अपने बड़े भाई हेमंत यादव (35) पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। प्रारंभिक जांच से यह सामने आया है कि यह हिंसक कृत्य पारिवारिक विवाद के कारण किया गया। हेमंत से लंबे समय से चल रहे विवाद के बाद योगेश ने इस घटना को अंजाम दिया।

परिवार वाले हेमंत को झुलसे हालत में पहले स्थानीय जिला अस्पताल ले गए, जहां उसकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया। रायपुर में इलाज के दौरान हेमंत की स्थिति बिगड़ती गई और बुधवार को उसने दम तोड़ दिया।

आरोपी को पकड़ने पुलिस कर रही जांच

हेमंत की मौत की सूचना मिलने के बाद उतई पुलिस ने तुरंत हरकत में आते हुए छोटे भाई योगेश यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मौके का मुआयना किया और मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या के आरोप में योगेश यादव की तलाश की जा रही है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular