Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़बाल-बाल बचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, आसमान में अचानक हेलीकॉप्टर के कांच...

बाल-बाल बचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, आसमान में अचानक हेलीकॉप्टर के कांच में आई दरार…

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ में आज बड़ा हादसा होने से टल गया. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव हेलीकॉप्टर से सूरजपुर जिले के धरसेढ़ी दौरे पर जा रहे थे, तभी आसमान में अचानक उनके हेलीकॉफ्टर की कांच में दरार आ गई. लेकिन पायलट की सूझबूझ के चलते बड़ी घटना होने से बच गई. जिससे सभी लोग बाल-बाल बच गए.

मंत्री टीएस सिंहदेव ने खुद दी जानकारी

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बताया कि हेलीकॉप्टर का कांच फट गया था. हवा में हिल रहा था. लैंड करने के बाद पायलट ने उन्हें इसकी जानकारी दी. पायलट की तरफ कांच धीरे-धीरे फट रहा था. कांच में मकड़ी के जाल की तरह निशान बन गए थे. फिलहाल कोई हादसा नहीं हुआ है.

कपड़े से बांधकर रखा गया हेलीकॉप्टर

इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के निज सचिव और सफी अहमद उनके साथ मौजूद थे. घटना के बाद हेलीकॉप्टर को मैदानी इलाके में खड़ा कर दिया गया है. उसके सामने के हिस्से को कपड़े से बांध कर रखा गया है. पंखियों को भी कपड़े से बांधा गया है. जिससे किसी प्रकार का कोई नुकसान हेलीकॉप्टर को न पहुंचे.

हादसे का दौरा करने पहुंचे थे मंत्री

बता दें कि सूरजपुर जिले के ग्राम पंचायत धरसेढ़ी में कुआं निर्माण के दौरान हादसा होने से 3 मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. घटना इतना भयावह था कि मजदूरों के ऊपर करीब 15 फीट मलबा लद गया. इस घटना के बाद हेलीकॉप्टर से मंत्री सिंहदेव ग्राम धरसेढ़ी जाने के लिए निकले थे. तभी उनके हेलीकॉप्टर की कांच में दरार आ गई. एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular