Tuesday, October 22, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : मां शारदा मंदिर में चोरी, गरियाबंद के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल...

छत्तीसगढ़ : मां शारदा मंदिर में चोरी, गरियाबंद के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल घटारानी में हुई वारदात, रात के अंधेरे में दानपेटी उठा ले गए चोर; CCTV में कैद हुई घटना

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल घटारानी स्थित मां शारदा मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है. मंगलवार रात शातिर चोरों ने मंदिर में रखी दानपेटी को निशाना बनाया और उसे वहां से चोरी कर लिया. लेकिन इसमें हैरत करने वाली बात यह है कि चोरी से पहले चोरों ने मंदिर में स्थापित मूर्ति को प्रणाम किया और फिर दानपेटी उठाकर फरार हो गए. चोरी की वारदात की यह घटना मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. यह मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है.

कैमरे में कैद चोरी की घटना में देखा जा सकता है कि तीन युवक रात के अंधेरे में मंदिर के अंदर प्रवेश करते दिख रहे हैं, इसमें से एक चश्मा लगाया हुआ है. ये तीनों मंदिर के अंदर घुसते हैं. चोरों में से एक काले रंग का शर्ट पहना चोर मां शारदा के मंदिर में घुसता है और पहले मूर्ति को प्रणाम करता है फिर बाहर निकलता है. उसके बाद वह अपने साथी के साथ अंदर आता है और दान पेटी उठाकर दोनों फरार हो गए. उसके बाद में चोरों ने दान पेटी से पैसे निकालकर उसे बाहर जंगल में फेंक दिया. जिसे बरामद कर लिया गया है. मामले में पुलिस अपराध दर्ज कर ली है और cctv फुटेज के आधार पर चोरों के तलाश में जुटी हुई है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular