Tuesday, March 19, 2024
Homeधमतरीलूट की हुई अजीबोगरीब वारदात; लूटेरों ने मेटाडोर के ड्राइवर को दांत...

लूट की हुई अजीबोगरीब वारदात; लूटेरों ने मेटाडोर के ड्राइवर को दांत से काटा और फिर ले गए सूत के 17 बंडल…

धमतरी 4 अक्टूबर 2020। धमतरी के भखारा में लूट की एक अजीब वारदात सामने आयी है। सूत का बंडल लेकर जा रही एक मेटाडोर ड्राइवर को दांत काटकर लूटेरों ने डराया और फिर लाखों रुपये के 17 सूत बंडल लेकर फरार हो गये। हैरानी की बात ये है ड्राइवर ने पुलिस को बताया है कि लूटेरों ने उसके हाथ को दांत से काट लिया, जिसकी वजह से बेहद डर गया, जिसके बाद पिकप पर सूत का बंडल लोड कर चार लूटेरे फरार हो गये।

घटना भखारा थाना क्षेत्र के सेमरा मोड की बतायी जा रहा है। भखारा थाना प्रभारी कोमल नेताम ने बताया कि तोरण वर्मा अपने मेटाडोर में रायपुर से धागा भरकर चारामा जा रहा था, रात करीब 10:30 बजे पिकप पर सवार 4 अज्ञात व्यक्तियों ने डीजल खत्म होने का हवाला देकर मेटाडोर को ओवरटेक कर रोक लिया और फिर ड्राइवर का दांत से हाथ काट दिया। चार आरोपियों को देखकर चालक तोरण सहमकर चुपचाप खड़ा हो गया, जिसके बाद मेटाडोर में रखे कपड़ा बनाने के 17 बंडल सूत लेकर आरोपी फरार हो गये। लूटे गये सूत की कीमत करीब दो लाख से ज्यादा की बतायी जा रही है।

सूचना के बाद भखारा पुलिस घटनास्थल पहुंची, और पार्थी के बताये लोकेशन के आधार अपनी छानबीन शुरू कर दी है। रायपुर से निकलने के बाद तोरण ने भरेंगा भाटा में खाना खाने के बाद धमतरी के लिए रवाना हुआ था, इसी दौरान वो सेमरा मोड़ के पास लूट का शिकार हो गया। मेटाडोर चालक के रिपोर्ट पर अज्ञात लुटरे के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular