Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रिटायरमेंट के दिन सहायक आबकारी आयुक्त ने दी जान: ऑफिस ले जाने...

रिटायरमेंट के दिन सहायक आबकारी आयुक्त ने दी जान: ऑफिस ले जाने के लिए ड्राइवर पहुंचा तो फंदे से लटका मिला शव; सुसाइड नोट में लिखा- बीमारी से परेशान हूं…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोमवार को सहायक आबकारी आयुक्त टीपी भूखाखरे ने फंदा लगाकर जान दे दी। उनका शव घर के कमरे में ही पंखे से लटका मिला है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें बीमारी से परेशान होने की बात कही गई है। जब ड्राइवर उन्हें लेने पहुंचा तो घटना का पता चला। खास बात यह है कि सोमवार को ही सहायक आयुक्त भूखाखरे रिटायर होने वाले थे। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मोपका के गुलाब नगर निवासी टीपी भूखाखरे आबकारी विभाग में सहायक आयुक्त पद पर थे। रोज की तरह सोमवार सुबह भी सहायक आयुक्त टीपी भूखाखरे को ऑफिस ले जाने के लिए उनका ड्राइवर घर पहुंचा। इस दौरान दरवाजा अंदर से बंद था। वह काफी देर तक खटखटाता रहा, लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो उसने विभागीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो फंदे से लटका मिला शव
पुलिस ने भी काफी प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो वे तोड़कर अंदर घुस गए। वहां कमरे में फंदे से अफसर का शव लटक रहा था। पास में ही पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला। इसमें शारीरिक परेशानी की बात कही गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सहायक आयुक्त भूखाखरे यहां अकेले ही रहते थे। उनका परिवार रायपुर में रहता है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular