Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG NEWS- अपने ही जाल में फंसकर मछुआरे की मौत: बिलासपुर के...

CG NEWS- अपने ही जाल में फंसकर मछुआरे की मौत: बिलासपुर के खूंटाघाट बांध में जाल बिछाकर मछली मारने गया था, सुबह मिली लाश

(BCC NEWS 24)- बिलासपुर जिले के खूंटाघाट बांध में युवक की लाश मिली है। बताया गया है कि युवक बांध में मछली पकड़ने लिए गया था, जहां उसकी डूबने से मौत हो गई है। मामले का पता तब चला जब सुबह लोगों ने उसकी पानी में तैरती हुई लाश देखी। फिलहाल रतनपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मरने वाले युवक का नाम नंदू राम गोड़(33) बताया गया है। जो सीस गांव का रहने वाला था। आशंका जताई गई है कि युवक की मौत उसी मछली पकड़ने वाले जाल में फंसकर हो गई, जिसे लेकर वो मछली पकड़ने गया था।

खूंटाघाट बांध में मछली पकड़ने की रोक के बावजूद लोग यहां मछली पकड़ने पहुंच जाते हैं। रविवार को नंदू भी मछली पकड़ने ही गया था।

खूंटाघाट बांध में मछली पकड़ने की रोक के बावजूद लोग यहां मछली पकड़ने पहुंच जाते हैं। रविवार को नंदू भी मछली पकड़ने ही गया था।

जानकारी मिली है कि नंदू रविवार को ही मछली पकड़ने घर से निकला था। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, फिर भी उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था। इस बीच सोमवार सुबह जब लोगों ने उसकी लाश बांध में देखी तो पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने उसके शव को बांध से बाहर निकाला गया। इधर पूरी घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जाल में फंसने से ही मौत होने की आशंका
इधर परिजनों ने आशंका जताई है कि नंदू उसी जाल में फंस गया जिससे वो मछली पकड़ रहा था। परिजनों के मुताबिक नंदू को तैरना तो आता था,यदि पानी ज्यादा भी होता तो वो खुद को बचा सकता था। फिर भी उसकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी पता चला है कि खूंटाघाट बांध में प्रशासन ने मछली पकड़ने पर रोक लगा रखा है। इसके बावजूद लोग यहां बांध में मछली पकड़ने पहुंच जाते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular