Saturday, April 20, 2024
Homeदेश-विदेशपत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, तिराहे तक घसीट लाया शव, थाने जाकर...

पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या, तिराहे तक घसीट लाया शव, थाने जाकर बोला- मुझे गिरफ्तार करो….

कोटा: कोटा के रामपुरा थाने के भाटापाड़ा में एक पति ने पत्नी की नृशंस हत्या कर दी। पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की घर पर हत्या की, फिर उसका हाथ पकड़कर उसे घसीटकर तिराहे तक ले गया और फिर जोर-जोर से चिल्लाया। उस समय वहां कई लाेग माैजूद थे, लेकिन दहशत की वजह से वे कुछ नहीं बाेले। इसके बाद हत्याराेपी पैदल ही रामपुरा थाने पहुंच गया और वहां जाकर बोला- मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है, मुझे गिरफ्तार कर लाे।

पुलिसकर्मियाें ने उसके हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी देखी ताे उनके हाेश उड़ गए। उन्हाेंने तुरंत उसे गिरफ्तार किया और अफसर जाप्ते के साथ उसके घर की तरफ भागे। उसके घर से पहले ही तिराहे पर पत्नी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। तब तक उसकी माैत हाे चुकी थी। इधर, तिराहे पर लगे एक कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है।

डीएसपी रामकल्याण ने बताया कि पिंटू उर्फ सुनील भाटापाड़ा में रहता है। उसकी पत्नी सीमा कुछ दिन से अपने मायके में थी। मंगलवार दाेपहर ही वाे सीमा काे लेकर काेटा आया था। शाम को किसी बात काे लेकर दाेनाें में कहासुनी हाे गई। दोनों एक-दूसरे पर चिल्लाने लगे। इसी दाैरान पिंटू ने गुस्से में सीमा पर कुल्हाड़ी से वार करने शुरू कर दिए। उसने सीमा की गर्दन, पेट और पैर सहित कई जगह पर वार किए।

पागलपन: हत्या करने के बावजूद चेहरे पर शिकन नहीं
पिंटू पर जैसे पागलपन सवार हो गया, वो उसके बाद न वहां से भागा और न रोया। वो उल्टा पत्नी को मृत अवस्था में ही घर से बाहर लाया और एक हाथ पकड़कर घसीटता हुआ घर से करीब 20 से 30 कदम दूर तिराहे तक गया। जिसके बाद सड़क पर शव को छोड़कर खुद रामपुरा कोतवाली थाने पहुंच गया। सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है, हत्यारा पिंटू अपनी पत्नी को घसीटता हुआ जा रहा है और उसके हाथ में कुल्हाड़ी है।

आदतन अपराधी, पत्नी से करता था मारपीट: घटना की जानकारी मिलने पर सीमा का भाई प्रदीप और अन्य परिजन भी मौके पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने पुलिस को बताया कि पिंटू पत्नी के साथ लंबे समय से मारपीट कर रहा था। सीमा उसके पीहर में आई थी और जब वापस गई, तो यही सूचना उन्हें मिली कि पिंटू ने उसकी हत्या कर दी है। पिंटू आदतन अपराधी है, पहले भी वह एक दूसरे के मामले में सजा काट कर आया है। पड़ोसियों का कहना है, उसके घर में से काफी देर से चिल्लाने और चीखने की आवाज आ रही थी। लेकिन, कोई कुछ नहीं बोला क्योंकि यह तो रोज का काम था।

किसी ने रोकने तक की कोशिश नहीं की: मोहल्ले के लोगों का कहना है कि हत्याराेपी पिंटू मोहल्ले में अपनी हरकतों की वजह से ही बदनाम है। वो एक मामले में 7 साल की जेल भी काट चुका है। मंगलवार को हत्या के बाद सीमा का शव घसीटते हुए तिराहे तक ले गया। लाेगाें ने उससे बात करने की काेशिश की ताे उसने कुल्हाड़ी दिखाकर धमकी दी, जिसके बाद वाे भी पीछे हट गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular