Friday, September 20, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाबिलासपुर : एसईसीएल सीएमडी डॉ. प्रेम सागर मिश्रा ने एसईसीआर के जीएम...

बिलासपुर : एसईसीएल सीएमडी डॉ. प्रेम सागर मिश्रा ने एसईसीआर के जीएम सुश्री नीनू इटियेरा से मुलाकात की, रेल कॉरिडोर, डिस्पैच और रेक उपलब्धता से संबंधित प्रमुख मामलों पर चर्चा संपन्न

बिलासपुर (BCC NEWS 24): एसईसीएल के सीएमडी डॉ. प्रेम सागर मिश्रा ने आज बिलासपुर में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की महाप्रबंधक सुश्री नीनू इटियेरा  से मुलाकात की और रेल कॉरिडोर और कोयला प्रेषण से संबंधित प्रमुख मामलों पर चर्चा की। सीएमडी डॉ. मिश्रा ने एसईसीएल बुढ़ार साइडिंग पर सीटीआर का काम जल्द से जल्द शुरू करने का आग्रह किया। उन्होंने साइडिंग तक कोयले के परिवहन और रेलवे द्वारा रेक की उपलब्धता और रेक की आवाजाही को अनुकूलित करने के लिए रेलवे से आवश्यक समर्थन पर भी चर्चा की।  

बैठक के दौरान एसईसीएल के सीएमडी ने सुश्री इटियेरा को त्वरित  और ईको- फ्रेंडली कोयला प्रेषण के लिए कोयले की हैंडलिंग और पिट-हेड से रेल साइडिंग तक कोयले की आवाजाही को मशीनीकृत करने के लिए फर्स्ट-माइल-कनेक्टिविटी (एफएमसी) परियोजनाओं के रूप में एसईसीएल द्वारा अपनाई गई आधुनिक प्रेषण तकनीक के बारे में अवगत कराया जीएम एसईसीआर ने सीएमडी एसईसीएल को आश्वासन दिया कि एसईसीआर रेक उपलब्धता के साथ-साथ रेल डिस्पैच इंफ्रा परियोजनाओं के तेजी से विकास के संबंध में हर संभव सहायता प्रदान करेगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular