Friday, September 20, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : बिलासपुर का नया रिवर व्यू बना आशिकी का अड्डा, प्रेमी...

छत्तीसगढ़ : बिलासपुर का नया रिवर व्यू बना आशिकी का अड्डा, प्रेमी जोड़ों की अश्लील हरकतों से लोग परेशान, पुलिस प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

बिलासपुर। बिलासपुर का नया रिवर व्यू इन दिनों आशिकी का अड्डा बना हुआ है. प्रेमी जोड़ों की अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक-युवतियों की अश्लील हरकतों से मॉर्निंग और इवनिंग वॉक में आने वाले परिवार जन परेशान हैं, लेकिन निगम और पुलिस प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है.

अरपा उत्थान एवं तटवर्धन योजनान्तर्गत अरपा नदी के दोनों किनारे में फोरलेन बनाने की लागत बढ़ गई है. 93 करोड़ 70 लाख राशि का काम अब 150 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है. अतिरिक्त लागत की स्वीकृति शासन से नहीं मिली है, इसलिए ठेकेदार ने काम रोक दिया है.

स्मार्ट सिटी द्वारा अरपा उत्थान एवं तटवर्धन योजना तहत अरपा नदी के दोनों किनारे फोरलेन सड़क और नाला बनाने का काम चल रहा है. प्रोजेक्ट की लागत बढ़ने से अतिरिक्त राशि का प्रस्ताव शासन के पास भेजा गया था, किन्तु मामला शासन स्तर पर ही अटका हुआ है, जिसके चलते ठेकेदार ने नदी के दोनों किनारे पर आगे का काम रोक दिया है और अरपा नदी किनारे फोरलेन सड़क बनाने का काम अधूरा पड़ा हुआ है.

इस बीच सुबह और शाम होते ही शहर के युवाओं की भीड़ यहां जमा होती है और प्रेमी जोड़े आशिकी करते नजर आते हैं. वहीं नशाखोरी भी जमकर होती है. शाम होते हैं यहां अंधेरे का फायदा उठाते हुए नशेड़ी और प्रेमी जोड़ों की भीड़ लग जाती है. जिसकी वजह से शहर के संभ्रांत परिवार के लोग यहां मॉर्निंग और इवनिंग वॉक करने के दौरान शर्मसार होते हैं. पुलिस और निगम प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है, हालात ऐसे है कि यहां कभी भी कोई बड़ी आपराधिक घटना घट सकती है.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular