Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशHC की रामदेव को नसीहत, कोरोनिल के प्रचार से कोई दिक्कत नहीं,...

HC की रामदेव को नसीहत, कोरोनिल के प्रचार से कोई दिक्कत नहीं, पर एलोपैथी को लेकर बयान देने से बचे

बाबा रामदेव के द्वारा एलोपैथी के डॉक्टरों के खिलाफ बयान के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने रामदेव के वकील को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपने क्लाइंट से कहें कि भविष्य में एलोपैथी के बारे में इस प्रकार का कोई बयान न दें. रामदेव के वकील ने कहा कि वो एक सम्मानित व्यक्ति हैं. कोर्ट के आदेश का उनके क्लाइंट सम्मान करेंगे.

नई दिल्ली: डॉक्टरों को लेकर स्वामी रामदेव के द्वारा दिए गए बयान के मामले में डीएमए की अर्जी पर सुनवाई के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा क‍ि यह व्यक्ति की अपनी व्यक्तिगत राय है इस मामले पर मुकदमा करने का क्या औचित्य है? कोर्ट ने कहा क‍ि क्या एलोपैथी इतनी कमजोर साइंस है कि किसी के बयान देने पर कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी जाए? वहीं इस मामले में कोर्ट ने बाबा रामदेव को भी नसीहत दी क‍ि आप कोरोनिल का प्रचार करे कोई दिक्कत नहीं है, पर एलोपैथी को लेकर ऐसे बयान देने से बचें.

बाबा रामदेव के द्वारा एलोपैथी के डॉक्टरों के खिलाफ बयान के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने रामदेव के वकील को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपने क्लाइंट से कहें कि भविष्य में एलोपैथी के बारे में इस प्रकार का कोई बयान न दें. रामदेव के वकील ने कहा कि वो एक सम्मानित व्यक्ति हैं. कोर्ट के आदेश का उनके क्लाइंट सम्मान करेंगे. कोर्ट ने कहा कि इस मामले में हम कोई भी आदेश जारी नहीं कर रहे हैं. उन्हें पूरी उम्मीद है कि भविष्य में उनके उनके क्लाइंट कोई बयान नहीं जारी करेंगे. दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोनिल के बारे में दिए गए बयान पर कहा कि हम इस मामले में कोई दखल नहीं देंगे.

कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि इस मामले में हम बाबा रामदेव सभी पक्षकारों से जवाब चाहते हैं कोर्ट ने सभी पक्षकारों को जवाब दाखिल करने के लिए 3 हफ्ते का समय दिया है. दिल्ली हाई कोर्ट 13 जुलाई को मामले की अगली सुनवाई करेगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular