Sunday, September 22, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : करणी सेना के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष का भाई गिरफ्तार, भेजा...

रायपुर : करणी सेना के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष का भाई गिरफ्तार, भेजा गया जेल, सूदखोरी मामले में हुई कार्रवाई; व्यवसायी को 5 लाख का कर्ज देकर 30 लाख वसूलने का आरोप

रायपुर। करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर उर्फ रुबी सिंह के भाई रोहित तोमर और मैनेजर योगेश सिन्हा को पुलिस ने सूदखोरी के प्रकरण में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि व्यवसायी रामकुमार गुप्ता को पांच लाख का लोन देकर उससे 30 लाख रुपये की वसूली की है।

कारोबारी का 32 तोला सोना सूदखोर रोहित तोमर ने अपने पास जबरिया रख लिया है।

गुढ़ियारी थाना पुलिस ने रोहित तोमर को 12 सितंबर को गिरफ्तार किया और 13 सितंबर को गोपनीय तरीके से जेल भेज दिया गया। रोहित तोमर की गिरफ्तारी सार्वजनिक नहीं की गई। मीडिया को भी किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई।

होटल व्यवसायी को बंधक बनाकर कराए लिए हस्ताक्षर

  • शीतला पारा गुढ़ियारी निवासी पीड़ित व्यवसायी रामकुमार गुप्ता ने रोहित और मैनेजर योगेश सिन्हा पर कर्जा एक्ट, मारपीट, अपहरण समेत कई धाराओं के तहत एफआईआर कराई थी।
  • इसमें बताया गया था कि नवंबर 2023 में रोहित तोमर का मैनेजर योगेश सिन्हा घर पहुंचा और रोहित तोमर के पास चलने की बात कही। मना करने पर योगेश ने रोहित को फोन किया।
  • इसके बाद आरोपी रोहित घर आकर परिवार के सामने गालियां देने लगा। पिस्टल दिखाकर गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद आरोपितों ने उसे चंगोराभाठा क्षेत्र के एक घर में बंधक बना लिया।
  • रोहित तोमर और उसके मैनेजर ने मारपीट की। चेक और ग्रीन बांड पेपर में हस्ताक्षर करवाकर छोड़ दिया और फिर रुपये मांगे। आरोपी अब तक लाखों रुपए वसूल कर चुके हैं।

गिरफ्तारी के दौरान इसी गाड़ी से फरार होने की कोशिश कर रहा था आरोपी रोहित।

निगरानीशुदा गुंडा-बदमाशों में शामिल है रोहित

सूदखोर रोहित तोमर निगरानीशुदा गुंडा बदमाश है। आरोपित के खिलाफ राजेंद्र नगर, तेलीबांधा, पुरानी बस्ती, कोतवाली और गुढ़ियारी में नौ से ज्यादा प्रकरण में अपराध पंजीबद्ध हैं। आरोपित सूदखोरी, मारपीट, धमकी देने के प्रकरण में जेल भी जा चुका है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular