Wednesday, September 25, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : नशे में धुत्त युवकों ने अस्पताल में जमकर काटा बवाल,...

छत्तीसगढ़ : नशे में धुत्त युवकों ने अस्पताल में जमकर काटा बवाल, ड्यूटी पर मौजूद वार्डब्वाय और पुलिसकर्मी से की मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार 2 फरार

दुर्ग. भिलाई के लाल बहादुर सुपेला अस्पताल में आज सुबह तोड़फोड़ करने और हॉस्पिटल स्टाफ से मारपीट करने वाले तीन आरोपी को सुपेला पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में भिलाई तीन चरोदा के भाजपा नेता राजीव चौबे का बेटा अभय शा भी शामिल है. वहीं दो आरोपी अब भी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. बताया जा रहा कि आरोपी बिना नंबर की स्कार्पियों गाड़ी से अस्पताल पहुंचे थे. गाड़ी के सामने भाजयुमो उपाध्यक्ष चरोदा मंडल का बोर्ड लगा था.

बता दें कि आज सुबह चार उपद्रवियों ने लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला में जमकर बवाल काटा. नशे में धुत्त उपद्रवियों ने ड्यूटी पर मौजूद वार्डब्वाय और पुलिसकर्मी को पीटा. पुलिस कक्ष में तोड़फोड़ की. इस मामले में सुपेला पुलिस ने अभय सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं दो लोग फरार हैं.

सुपेला अस्पताल के अधीक्षक पीयाम सिंह और अन्य स्टॉफ ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह 6 बजे की है. पांच लड़के अस्पताल आए. एक लड़के को चोट लगी थी. उन्होंने ड्यूटी पर तैनात वार्ड ब्वाय अंशू चौहान से इलाज करने कहा. अंशू ने उन्हें 23 नंबर काउंटर से पर्ची कटाकर लाने को कहा. इतना सुनते ही अभय और उसके साथी भड़क गए. उन्होंने वार्ड ब्वाय से गाली गलौज करना शुरू कर दिया और कहा कि जानते नहीं हो वो लोग कौन है. इस पर वार्डब्वाय ने ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी संगम को बुलाया. उसके साथ भी आरोपियों ने गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी. पुलिस के कक्ष में पहुंचकर उन्होंने वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी और उसके साथ भी गाली गलौज करते हुए मारपीट की.

जन्मदिन मनाने के दौरान हुआ झगड़ा, एक को आई थी चोट

इसके बाद पूरा अस्पताल स्टॉफ वहां आया और मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इसी दौरान किसी ने सुपेला पुलिस को फोन किया. पुलिस के आते ही आरोपी भागने लगे. पुलिस ने पुलिस ने अभय चौबे और उसके दो साथी गौतम और मुन्ना को गिरफ्तार किया है. वहीं उसके दो अन्य साथी सागर और पुरैना निवासी गिरीश साहू फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. बता दें कि 24 सितंबर को अभय का जन्मदिन है. रात से ही वो दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने लगा था. इस दौरान शराब के नशे में उनका झगड़ा हो गया. इसमें सागर को चोट आई थी, जिसका ड्रेसिंग कराने वो लोग भिलाई अस्पताल पहुंचे थे. आरोपी बिना नंबर की स्कार्पियों गाड़ी से अस्पताल पहुंचे थे. गाड़ी में सामने भाजयुमो उपाध्यक्ष चरोदा मंडल का बोर्ड लगा था.

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular