Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- शादी के दिन फंसा दूल्हा:​​​​​​​ 16 साल की किशोरी से किया...

छत्तीसगढ़- शादी के दिन फंसा दूल्हा:​​​​​​​ 16 साल की किशोरी से किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट हुई तो शादी से किया इनकार; बारात निकलने से पहले पुलिस उठा ले गई

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शादी के दिन ही एक दूल्हा रेप के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। बारात निकलने से पहले पुलिस उसे घर से उठा ले गई। दूल्हे के ऊपर 16 साल की लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद आरोपी दूल्हे ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था और दूसरी युवती से करने जा रहा था। मामला लखनपुर थाना क्षेत्र का है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

ग्राम पुहपुटरा निवासी चंद्रदेव राजवाड़े उर्फ नाटू की 3 जून को शादी थी। उसके ऊपर 16 साल की लड़की ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। किशोरी का आरोप है कि चंद्रदेव लगातार उससे संबंध बनाता रहा। इस बीच वह दो माह की गर्भवती हो गई। किशोरी ने उससे 1 जून को खुद के प्रेग्नेंट होने की बात बताई और शादी करने के लिए कहा। आरोप है कि चंद्रदेव ने इससे इनकार कर दिया।

दो दिन बाद ही उसकी अन्य युवती से होनी थी शादी
इस पर किशोरी ने सारी बात अपने परिजनों को बताई तो वह उसे लेकर थाने पहुंच गए। इसके दो दिन बाद ही पुलिस आरोपी चंद्रदेव के घर पहुंच गई। उस समय चंद्रदेव की बारात अंबिकापुर के लगे गांव जगदीशपुर गांव के लिए निकलने की तैयारी हो रही थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद उसने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular