Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS- 2 दूल्हे बारात लेकर पहुंचे, दुल्हन ने एक को पहनाई...

BIG NEWS- 2 दूल्हे बारात लेकर पहुंचे, दुल्हन ने एक को पहनाई वरमाला; दूसरे के साथ लिए सात फेरे…

पुलिस अब लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस ने दूसरे दूल्हे के परिजनों को भी गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.  

एटा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एटा जिले (Etah District) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक दुल्हन को ब्याहने दो-दो दूल्हे मंडप पर पहुंच गए. दुल्हन ने एक को वरमाला पहनाई, तो दूसरे संग विदा हुई. यह घटना एटा जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सिरों गांव की है.

लड़की का पिता और चाचा हिरासत में

शादी के बाद दूसरे दूल्हे के साथ विदा होते ही पहले दूल्हे व उसके परिवारवालों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया. मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस (UP Police) को बीच में आना पड़ा. पुलिस अधिकारी अब लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं.

दूल्हे के परिजन भी गिरफ्तार 

पुलिस ने दूसरे दूल्हे के परिजनों को भी गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि यह अभी भी जांच के दायरे में है. आसपास के इलाके में भी मामला चर्चा में है.

ठगी का मामला तो नहीं?

गांव सिरों में ये खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी में जमकर हंगामा हुआ. वहीं कुछ लोग ठगी होने की चर्चा भी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि कई और भी लोगों से इसके परिजन शादी के नाम से ठगी कर चुके है. बहरहाल पुलिस की टीमें अभी इस मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular