Sunday, October 27, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : एनटीपीसी कोरबा ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान विक्रेता/वेंडर मीट का...

KORBA : एनटीपीसी कोरबा ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान विक्रेता/वेंडर मीट का आयोजन किया

कोरबा (BCC NEWS 24): एनटीपीसी कोरबा ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के हिस्से के रूप में एक महत्वपूर्ण विक्रेता/ वेंडर मीट का आयोजन किया, जो व्यावसायिक प्रथाओं में ईमानदारी और पारदर्शिता के महत्व पर जोर देता है। यह कार्यक्रम 26 अक्टूबर 2024 को आयोजित हुआ और इसे एनटीपीसी कोरबा के परियोजना प्रमुख श्री राजीव खन्ना ने मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित किया।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से हुई, जो नैतिक व्यापार मानकों को बनाए रखने में ज्ञान और ज्ञान की खोज का प्रतीक है। इसके बाद सभी प्रतिभागियों ने एक शपथ ली, जिसमें उन्होंने अपनी-अपनी गतिविधियों में ईमानदारी और सतर्कता के सिद्धांतों को बनाए रखने का वचन दिया।

इस कार्यक्रम में 50 से अधिक विक्रेताओं ने सक्रिय भागीदारी की, जो एनटीपीसी कोरबा के साथ सहयोग की भावना में अपने समर्पण को दर्शाते हैं। इस समारोह में एनटीपीसी कोरबा के अन्य सम्माननीय वरिष्ठ अधिकारियों ने भी भाग लिया, जिनमें श्री अरनब मित्रा, महाप्रबंधक (ओ एंड एम); श्री सोमनाथ भट्टाचार्य, महाप्रबंधक (रखरखाव); श्री एम.वी. साठे, महाप्रबंधक (एश डाइक प्रबंधन); श्री के.एन. सिंह, सी एंड एम के प्रमुख; श्री आर.पी. शर्मा, सतर्कता प्रमुख; और श्री शशि शेखर, मानव संसाधन प्रमुख शामिल हैं। इस कार्यक्रम में एक व्यापक प्रस्तुति भी दी गई, जिसमें आपूर्ति और विक्रेता प्रबंधन में सतर्कता के महत्व पर प्रकाश डाला गया। प्रतिभागियों ने चर्चा में भाग लिया, जिसका उद्देश्य सभी स्तरों पर नैतिक प्रथाओं की संस्कृति को बढ़ावा देना था।

श्री राजीव खन्ना ने एनटीपीसी की सफलता में विक्रेताओं की भूमिका और यह सुनिश्चित करने के लिए सतर्कता की आवश्यकता पर जोर दिया कि सभी गतिविधियाँ उच्चतम ईमानदारी के मानकों के साथ संचालित हों। “हमारे विक्रेता हमारी मिशन में महत्वपूर्ण साझेदार हैं, और पारदर्शी तरीके से मिलकर काम करके हम अधिक कुशलता और जिम्मेदारी हासिल कर सकते हैं,” उन्होंने कहा।

विक्रेता मीट केवल सतर्कता के मूल्यों को मजबूत करने का एक मंच नहीं था, बल्कि विक्रेताओं के लिए अपने विचारों और अनुभवों को साझा करने का एक अवसर भी था, जिससे सहयोग और आपसी विकास का रास्ता प्रशस्त हो सके एनटीपीसी कोरबा सतर्कता और नैतिक आचार-व्यवहार की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, जिससे सभी हितधारक संगठन के उत्कृष्टता के दृष्टिकोण में सकारात्मक योगदान कर सकें। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular