Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: अश्लील वीडियो बनाकर शादीशुदा महिला को संबंध बनाने के लिए प्रेमी...

छत्तीसगढ़: अश्लील वीडियो बनाकर शादीशुदा महिला को संबंध बनाने के लिए प्रेमी कर रहा था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

जशपुर. जिले के कुनकुरी थाना के ग्राम घटमुंडा में एक युवक अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर शादी के बाद भी महिला को संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. महिला ने जब इंकार किया तो अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में डालने की धमकी देने लगा. युवक का ब्लैकमेल से परेशान होकर महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में जेल भेज दिया है.

ग्राम घटमुंडा निवासी तौसीफ आलम ने अपनी प्रेमिका का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगा. वहीं महिला के साथ-साथ उनके भाई को भी ब्लैकमेलिंग किया जा रहा था. युवक लगातार फोटो और वीडियो को मैसेंजर और वाट्सअप के माध्यम से पीड़िता और उनके भाई को भेज रहा था. शादी के बाद भी अपनी प्रेमिका को संबंध बनाए रखने के लिए धमकी दी जा रही थी. ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की भी धमकी दी जा रही थी. महिला ने परेशान होकर कुनकुरी थाने में जाकर लिखित शिकायत की.

तौसीफ आलम और उसकी प्रेमिका के बीच लंबे समय से प्रेम-संबंध था. उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें भी खाई थी, लेकिन कुछ दिन बाद लड़का शादी करने से मुकर गया. जब तौसीफ आलम ने शादी करने से इनकार किया तब लड़की के घर वाले लड़की का रिश्ता कहीं और तय कर दिया. जिस पर तौसीफ आलम ने अपनी प्रेमिका और उसके भाई को अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर लड़की को शादी के बाद भी संबंध बनाए रखने के लिए धमकी देनी शुरू कर दी. ऐसा नही करने पर जान से मारने की भी धमकी भी दी रही थी. इस मामले को लेकर कुनकुरी थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने लड़की के लिखित शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट 384, 506, 294 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर तौसीफ आलम को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular