Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़बड़ी खबर: बॉलीवुड फिल्म ‘शेरनी’ में दिखेगी छत्तीसगढ़-बलरामपुर की बेटी, जानिए किस...

बड़ी खबर: बॉलीवुड फिल्म ‘शेरनी’ में दिखेगी छत्तीसगढ़-बलरामपुर की बेटी, जानिए किस किरदार को है निभाया…

बलरामपुर-रामानुजगंज। विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘शेरनी’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है. 18 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर एमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में बलरामपुर की बेटी का भी नाम जुड़ा हुआ है.

बलरामपुर जिले के एक छोटे से शहर कुसमी की बेटी प्रीति साय भी फ़िल्म ‘शेरनी’ का हिस्सा है. इस फिल्म के जरिए क्षेत्र की बेटी बॉलीवुड में एंट्री कर रही है, जिससे पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है. बॉलीवुड फ़िल्म में 18 जून को विद्या बालन जैसी कलाकार के साथ फ़िल्म में अपने कला का प्रदर्शन कर रही प्रीती साय लल्लूराम डॉट कॉम ने बात की.

प्रीति ने बताया कि 18 जून को रिलीज होने वाली फ़िल्म ‘शेरनी’ में फारेस्ट ऑफिसर की रोल में दिखेंगी. उन्होंने बताया कि बॉलीवुड तक पहुँचने में उन्होंने काफी मेहनत किया है. छतीसगढ़ी फ़िल्म सीरियल में काम के बाद अब विद्या बालन सहित कई बड़े स्टार के साथ काम करेगी.

बता दे कि प्रीति का जन्म कुसमी में हुआ. पिता बीएमओ के पद से रिटायर हो चुके हैं. परिवार के अन्य सदस्यों ने प्रीति का इस मुकाम तक पहुंचने में हरसंभव मदद किया है. परिवार के सभी लोग इस कामयाबी से काफी खुश है बड़े-बड़े स्टार के साथ उनकी बिटिया दिखने वाली है जिससे उन्हें काफी खुशी महसूस हो रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular