Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकाेरबा: सुनसान क्षेत्र में अपने शादीशुदा दोस्त के साथ घूमने गई नाबालिग...

काेरबा: सुनसान क्षेत्र में अपने शादीशुदा दोस्त के साथ घूमने गई नाबालिग लड़की को अज्ञात लोगों ने पीटा….जान बचाकर भागते समय इस युगल पर चढ़ा दिया वाहन, लड़के का काटना पड़ा पैर..नाबालिग गंभीर

कोरबा (BCC NEWS 24)/: नगर क्षेत्र की एक बस्ती में रहने वाले शादीशुदा 30 वर्षीय युवक का एक नाबालिग लड़की के साथ संबंध है। वह उसे अपने साथ बाइक पर लेकर सर्वमंगला मंदिर गार्डन घुमाने की बात कहकर ले गया। वहां जाने की बजाय यह जाेड़ा सर्वमंगला कनकी राेड पर स्थित कनबेरी गांव के पास ओवरबर्डन क्षेत्र में पहुंचा। वहां एक सुनसान क्षेत्र में ये जाेड़ा था।

उसी समय वहां एक कैंपर वाहन से कुछ लाेग आए। इनके साथ मारपीट की। जब ये लाेग किसी तरह अपनी जान बचाकर उरगा की ओर बाइक पर भागे तब अज्ञात लाेगाें ने अपनी कैंपर वाहन से न सिर्फ इनकी बाइक काे ठाेकर मारी, वरन इन पर वाहन चढ़ा दिए। गंभीर रूप से घायल युवक का पैर काटना पड़ा है, वहीं लड़की जिला अस्पताल में भर्ती है। पीड़िता की मां मामले की रिपाेर्ट दर्ज कराने थाने दर थाने भटक रही है। उसका आराेप है कि पहले जाेड़े काे पीटा गया फिर लड़की के साथ सामूहिक मनमानी की गई है। यह पूरी घटना 6 जून की शाम लगभग 6 बजे की बताई गई है। जब किसी थाने ने पीड़िता की मां की शिकायत नहीं सुनी, तब वह शुक्रवार काे लिखित शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची।

एफआईआर कराने मां भटक रही थाने दर थाने, पुलिस का कहना फर्जी है शिकायत

जिला अस्पताल में भी बताया दुर्घटना का मामला
जिला अस्पताल से जानकारी मिली कि लड़की ने दुर्घटना की बात बताई है। उसे कमर के नीचे चाेट है। वह डर और दर्द से चीख रही है। जिला अस्पताल पुलिस चाैकी में भी दुर्घटना से घायल हाेने की सूचना ही है। अस्पताल कर्मी ने बताया अभी रात में लड़की के साथ कुछ और भी घटित हाेने की बात चर्चा में आई है। शनिवार काे नए सिरे से स्त्रीराेग विशेषज्ञ जांच करेंगी। युवक काे जिला अस्पताल से निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका पैर काटना पड़ा।

टीआई का कहना-लिखित शिकायत फर्जी लग रही
उरगा थाना प्रभारी विजय चेलक ने कहा जांच जारी है। जांच अधिकारी एएसआई राकेश गुप्ता ने युवक का बयान लिया है। इसमें उसने लड़की के साथ बदतमीजी हाेने से इनकार किया है और घटना काे एक्सीटेंड बताया। हालांकि उसने दाेनाें काे धमकाने व कैंपर से ठाेकर मारने की बात भी कही है। कनबेरी में हुई कथित घटना की किसी ने रिर्पाेट उरगा थाने में नहीं लिखाई है। शुक्रवार काे उच्चाधिकारी से लिखित शिकायत की गई।

घुटने के नीचे काफी चोट थी, बचाने काटना पड़ा पैर
निजी अस्पताल के संचालक डाॅ. शतदल नाथ ने बताया कि 6 जून की रात युवक गंभीर स्थिति में भर्ती हुआ था। बायां पैर में घुटने के नीचे काफी चाेट थी। उसे बचाने के लिए हमें उसका पैर पंजे के ऊपर से काटना पड़ा। उसने हमें दुर्घटना की बात बताई थी। उनके साथ क्या हादसा हुआ है, यह नहीं बताया। इनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। पत्नी किसी तरह इलाज करा रही है। पत्नी और एक छाेटी बेटी इसकी देखभाल कर रहे हैं।

मां का दावा- बेटी ने मुझे ही बताई है पूरी वारदात
बेटी ने मां को बताया वह अपने बाॅयफ्रेंड के साथ घूमते हुए कनबेरी तक गई थी, जहां पहले एक आदमी आया, उसने गाली देकर धमकाया फिर उसके 4-5 साथी और आ गए। ये लाेग कैंपर वाहन क्रमांक सीजी-12 ई-0624 से आए थे। हमें पीटा फिर मेरे साथ इन लाेगाें ने गलत काम किया। ये सारी बातें महिला ने एएसपी काे दी अपनी शिकायत में लिखी है। उसने बताया कि पिछले 5 दिन से मैं रिपाेर्ट करवाने कभी काेतवाली ताे कभी उरगा थाना जा रही हूं।

नहीं मिले एसपी तो एएसपी से गुहार
ऑफिस में एसपी नहीं थे, तब पीड़िता की मां ने एएसपी कीर्तन राठाैर से अपनी पीड़ा बताई। एएसपी ने उसके अावेदन पर तत्काल कार्रवाई करने का लिखित टीप लिख उन्हें उरगा थाने भेजा। महिला उरगा थाना में 8 घंटाें बैठी रही। पुलिस उसे समझाती रही कि घटना जैसी वह शिकायत कर रही है, वैसी नहीं है, दुर्घटना हुई है। युवक निजी हास्पिटल में भर्ती है और तुम्हारी बेटी जिला अस्पताल में।

थाने-थाने भटक रही महिला, परेशान
महिला ने बताया काेतवाली पुलिस ने कहा मामला उरगा का है, वहां रिर्पाेट लिखवाओ। उरगा पुलिस मेरी बात काे सच नहीं मान रही है। एएसपी ने हमें फिर से उरगा जाने कहा। दाेपहर से उरगा थाने में बैठें हैं। बेटी दर्द व डर से हुई घटना काे ठीक से बता नहीं पा रही है। उसने यह भी कहा उन्हाेंने क्षतिग्रस्त बाइक और कैंपर काे उरगा थाना में खड़े देखा था। इसकी फाेटाे भी एक परिचित ने ली है।

मां बोली- पूछकर बेटी गई थी साथ
पीड़ित की मां ने बताया 6 जून की शाम उसकी बेटी काे घर से एक युवक बुलाने आया। उसने कहा कि उसका पूर्व परिचित उक्त शादीशुदा युवक बजरंग चाैक में बुला रहा है। महिला ने स्वीकार किया कि उसकी बेटी से उक्त शादीशुदा युवक के पहले से ताल्लुकात हैं। इसके कारण उसकी पत्नी ने कुछ लाेगाें के साथ हमारे घर आकर पहले भी मारपीट की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular