Friday, April 26, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS: जमीन के टुकड़े लिए 3 भाइयों ने मिलकर अपने सगे...

BIG NEWS: जमीन के टुकड़े लिए 3 भाइयों ने मिलकर अपने सगे भाई को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत…

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में चंद गज जमीन के लिए सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. यहां तीन भाइयों ने जमीन के लिए अपने सगे भाई पर कैरोसीन डालकर जिंदा जला दिया. जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.परिजनों ने पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने के आरोप लगाए.

मामला जिले के रनेह थाना क्षेत्र के पिपरिया का है. यहां युवक बाबूलाल अठया के साथ उसकी बुजुर्ग मां साथ रहती थी. बाबूलाल के बेटे कीरत अठया ने बताया कि उसके पिता को पिता के ही सगे भाइयों ने जला दिया. बेटे ने बताया कि उसकी दादी उसके घर पर रहती थीं, लेकिन उसके चाचा दादी को अपने साथ ले जाना चाहते थे. दादी उनके साथ जाना नहीं चाहती थीं और वह अपने बेटे बाबूलाल के पास ही रहना चाहती थी. इसी बात को लेकर पिता के भाई भैयालाल, भगवानदास, कन्हैयालाल और चाचा के लड़के संजू ने मिलकर पिता को जिंदा जला दिया. सुबह करीब छह बजे पिता जब सो रहे थे उसी दौरान उन्हे जिंदा जला दिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि पहले जब पुलिस मौके पर गई थी उस समय मृतक के स्वजन मौके पर ही मौजूद थे और मां को लेकर ही विवाद की बात सामने आ रही थी. उसके बाद जब फिर से पुलिस मौके पर पहुंची तो स्वजन वहां नहीं मिले. उन्होंने बताया कि दमोह से मर्ग डायरी आने के बाद आगे की कार्‌रवाई कर मामला दर्ज किया जाएगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular