Friday, March 29, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS: मंदिर की रेलिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला नवविवाहिता...

BIG NEWS: मंदिर की रेलिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला नवविवाहिता का शव..सुसराल पक्ष पर आरोप, गांव में मचा हडकंप

मुरादाबाद. थाना मझौला ईलाके के लोदीपुर बिशनपुर के मंदिर की रेलिंग से एक रिंकी नाम की नवविवाहिता का शव लटका हुआ मिला. लाश मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. एक महीने पहले ही रिंकी की शादी दीपक नाम के युवक से हुई थी. रिंकी के परिजनों ने सुसराल पक्ष पर दहेज की मांग पूरी नही करने पर हत्या का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली रिंकी की शादी थाना मझौला क्षेत्र के लोधीपुर विशनपुर के रहने वाले दीपक के साथ 1 मई 2021 को ही हुई थी. रिंकी का शव आज बिशनपुर गांव के मंदिर की रेलिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी ही चुनरी के सहारे लटका हुआ मिला. शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. रिंकी की मौत की खबर सुनकर मौके पर पहुचे परिजनों ने रिंकी की सुसराल पक्ष पर दहेज की मांग पूरी नही होने पर हत्या का आरोप लगाया है. शव मिलने की खबर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के परिजनों ने हत्या की तहरीर मझोला थाने में दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद के मुताबिक़ नवविवाहिता महिला द्वारा फांसी लगा कर आत्माहत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी. अब रिंकी के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसमें मुकदमा कर पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular