Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला: भिलाई के नेहरु नगर गुरुद्वारा रोड़ पर...

अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला: भिलाई के नेहरु नगर गुरुद्वारा रोड़ पर बेसुध थी पड़ी, सिर पर गंभीर चोट के निशान, सुपेला पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती

भिलाई के नेहरु नगर इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक अर्धनग्न अवस्था में महिला बेसुध गुरुद्वारा रोड़ पर पड़ी मिली। आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, मौके पर सुपेला पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में लेकर इलाज कराने के लिए पहले सुपेला सरकारी अस्पताल ले गई, फिर वहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल दुर्ग रेफर कर दिया। फिलहाल अभी उसका इलाज वहीं किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सुबह करीब साढ़े चार बजे महिला अर्धनग्न अवस्था में नेहरु नगर क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड़ पर पड़ी हुई थी। जिसकी सूचना सुपेला पुलिस को दी गई। और घटनास्थल पर काफी खून पड़ा हुआ था। महिला के सिर पर गंभीर चोट के निशान थे।

बहरहाल पुलिस ने महिला की पहचान राज नंदिनी (30) के रुप में की है, जो सुपेला क्षेत्र की रहने वाली है। वह अपने भाई के साथ में रहती है। इस घटना को लेकर अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर महिला वहां तक कैसे पहुंची। लेकिन एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताता कि महिला व उसके भाई का कहना है कि रात में टेम्पो वाले ने ठोकर मार दी थी। उसके बाद से उसे कुछ याद नहीं है। इस घटना में एक्सीडेंट के तहत मामला कायम करके आगे की विवेचना की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला की शादी 3 साल पहले खंटा भाजी ओड़िशा में हुई थी। लेकिन वो अपने पति को छोड़कर मायके में भाई के साथ रहती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular