Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़बिलासपुर: जेठ ने शराब के नशे में विधवा के मुंह पर मार...

बिलासपुर: जेठ ने शराब के नशे में विधवा के मुंह पर मार दिया टंगिया, गालियां देते हुए बोला- तेरे कारण से नहीं हो पा रही मेरे बेटे की शादी…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक वृद्ध ने रविवार शाम शराब के नशे में अपने छोटे भाई की विधवा पत्नी पर टंगिया से हमला कर दिया। महिला को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है। अधेड़ के बेटे की शादी नहीं हो रही थी। इससे वह गुस्से में था। इसके लिए महिला को जिम्मेदार बताते हुए गालियां देने लगा और टंगिया से वार कर दिया। इसके बाद फरार हो गया है। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पन्ना नगर, मिनी बस्ती निवासी बनवासा गोड (50) के पति की मौत हो चुकी है। वह किसी काम से रविवार को बाहर गई थीं। शाम करीब 6.30 बजे घर लौटीं। इसी दौरान उनका जेठ चरन ध्रुव (70) साल भी शराब पीकर घर आया। आरोप है कि बनवासा को सामने देखते ही उसने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। कहा कि बनवासा के कारण उसके बेटे की शादी नहीं हो रही। इसके बाद हाथ में लिए टंगिया से मुंह पर वार कर दिया।

शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे, पुलिस ने भर्ती कराया अस्पताल में
टंगिया मुंह पर लगते ही बनवासा के चेहरे से खून बहने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी भाग निकला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और डायल 112 की गाड़ी से बनवासा को सिम्स में लाकर भर्ती कराया गया। बनवासा का बयान लिया गया है। उसने पुरानी रंजिश और बेटे की शादी नहीं होने के आरोप में अपने जेठ पर टंगिया से वार करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular