Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: आपसी विवाद में टेंट व्यवसायी की हत्या, दो युवकों ने चाकू...

छत्तीसगढ़: आपसी विवाद में टेंट व्यवसायी की हत्या, दो युवकों ने चाकू से 25 बार गर्दन, पेट और सीने पर किया वार

.गोड़ेला के तालाब में खुरसुल के युवा टेंट व्यवसायी की लाश मिली, सबूत मिटाने हत्यारे मोबाइल साथ ले गए

बालोद: जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर ग्राम गोड़ेला के भाटा तालाब में खुरसुल निवासी टेंट व्यवसायी टामेश ठाकुर (26) की दो आरोपियों ने धारदार चाकू से गले, पेट व सीने पर 25 से ज्यादा बार वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की वजह आपसी वाद-विवाद है।

शराब पीकर हुल्लड़ करने से परेशान होने की बात भी सामने आई है। गले में सबसे ज्यादा बार किया गया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है, लेकिन घटनाक्रम का खुलासा मंगलवार को किया जाएगा। आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए मृतक का मोबाइल भी साथ ले गए थे ताकि किसी को पता न चले। पुलिस के अनुसार घटना रविवार रात 8 बजे के बाद से सोमवार अलसुबह के बीच हुई है, क्योंकि युवक अपने घर से शाम 7.30 बजे किसी का कॉल आने के बाद निकला था। जिसके बाद नहीं लौटा। सुबह परिजनों व ग्रामीणों को युवक की लाश मिलने की सूचना मिली।

शाम 7.30 बजे किसी का कॉल आने के बाद घर से निकला था युवक
मृतक के पिता शिवनंदन ठाकुर ने बताया कि टामेश रविवार शाम 7.30 बजे के आसपास घर से निकला था। इसके पहले किसी ने उन्हें कॉल किया था। वह बिना खाना खाए ही घर से पैदल निकला। इसके बाद किसमें, किसके साथ घटनास्थल पर गया, मालूम नहीं है। रातभर नहीं आया तो तलाश किए, मोबाइल बंद बताया। सुबह घटना की जानकारी हुई, तब बताया गया कि घटनास्थल पर मोबाइल नहीं मिला है। परिवार में पिता के अलावा मां कलाबाई, भाई रोमन, बहन भानु, भाभी व बच्चे हैं। परिवार वालों का कहना है कि टामेश ने किसी का क्या बिगाड़ा था, जो इतनी बेरहमी से उन्हें मार डाला। बताया गया कि युवक की शादी नहीं हुई थी।

बेरहमी… गर्दन पर चाकू से कई बार वार किया
पुलिस के अनुसार आरोपियों में गुस्सा इतना था कि युवक के गले पर कई बार वार किया। एक-दो बार और वार करते तो संभवत: सिर धड़ से अलग हो जाता। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। देर शाम अंतिम संस्कार हुआ। सोशल मीडिया में यह चर्चा भी चल रही थी कि कुल्हाड़ी से वार किया गया है लेकिन पुलिस के अनुसार चाकू से ही कई बार वार किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular