Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़भिलाई में उद्योगपति भाइयों के साथ ठगी: 27 लाख रुपए का गोलमाल...

भिलाई में उद्योगपति भाइयों के साथ ठगी: 27 लाख रुपए का गोलमाल करके आरोपी फरार, भिलाई नगर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की शुरू

छत्तीसगढ़ के भिलाई में रहने वाले दो सगे उद्योगपति भाई ठगी का शिकार हो गए है। दोनों का कंस्ट्रक्शन इक्यूपमेंट सप्लाई करने का बिजनेस है, जिसे लोगों को किराए पर देते है। लेकिन AMB सिविल कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर आदित्य मंगल बुराड और सुनील कुमार लुनावत ने सामान किराए पर तो ले लिया। लेकिन करीब 27 लाख से अधिक रुपए के किराए का भुगतान नहीं किया। अब यह पूरा मामला भिलाई नगर थाने तक पहुंच गया है। और दोषियों पर अपराध पंजीबद्ध करके विवेचना में पुलिस जुट गई है।
फरार आरोपी, पुलिस कर रही तलाश
गुजरात के रहने वाले आदित्य और उदयपुर निवासी सुनील ने रवि और उसके भाई शशि भूषण को 17.67 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है। प्रार्थी रवि ने बताया कि वह और उसका भाई किराए पर कंस्ट्रक्शन इक्यूपमेंट मशीन सप्लाई करने का व्यवसाय करता है। उसने दोनों आरोपियों को ट्रांजिट मिक्सर मशीन समेत अन्य मशीन किराए पर दी थी। वर्ष 2019 तक सभी मशीन का किराया 17 लाख 67 हजार 909 रुपए हो गया। किराए चुकाने के लिए बिल भेजने के बाद भी पैसा नहीं दिया। रायपुर के शंकर नगर स्थित अपना ऑफिस और नंबर भी बंद कर दिया है। इसके अलावा दोनों के खिलाफ रायपुर और बिलासपुर में भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था। प्रकरण में जमानत के बाद से आरोपी फरार चल रहे हैं। वहीं मेरे बड़े भाई शशि भूषण शर्मा के साथ भी इसी तरह की ठगी हुई है।

उसने बताया कि कंपनी के डायरेक्टरों ने बेईमानी करते हुए, मेरे साथ छल कर मेरी मशीनों के किराए की रकम का कुल भुगतान आज तक नहीं किया है। इतना ही नहीं वो अपने कार्यालय और आवास को खाली कर रायपुर से कहीं ओर फरार हो गए है। और मेरा किराया 5 लाख 35 हजार रुपए और 4 लाख रुपए हो गया, लेकिन उन लोगों की नियत में खोट होने की वजह से नहीं दिए है। भिलाई नगर थाने की पुलिस का कहना है कि इस मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है। और आगे की विवेचना की जा रही है। सारे तथ्यों की छानबीन करके आगे कार्रवाई की जाएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular