Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा- दीपका: अवैध रूप से भंडार किए गए 100 ट्रेक्टर रेत को...

कोरबा- दीपका: अवैध रूप से भंडार किए गए 100 ट्रेक्टर रेत को किया जब्त… SDM के नेतृत्व में तहसीलदार ने की कार्रवाई, मचा हड़कंप

कोरबा(BCC NEWS 24)। अवैध रेत उत्खनन परिवहन भंडारण करने वालों पर जिला प्रशासन की कार्यवाई जारी है। सोमवार को एसडीएम के नेतृत्व में हरदीबाजार तहसीलदार ने सिरकी में एक व्यक्ति के यहाँ 300 घन मीटर (100 ट्रैक्टर) रेत अवैध रूप से भंडारण किए जाने पर जब्ती की कार्यवाई की है। सिरकी निवासी संतोष कश्यप के यहाँ मुखबिर की सूचना पर एसडीएम सूर्यकिरण तिवारी की अगुवाई में राजस्व विभाग ने छापामारी कर अब तक के सबसे बड़ी कार्यवाई की है। संतोष कश्यप के यहाँ 300 मीटर घन(100 ट्रैक्टर)रेत बिना अनुमति के अवैधानिक रूप से भंडारण किया जाना पाया गया। तहसीलदार श्री सलामे ने छतीसगढ़ भू-राजस्व की संहिता धारा 247 के तहत खनिज के संबंध में सरकार के हक को प्रभावित करने के एवज में जब्त कर लिया है। इस कार्यवाई में दीपका नायब तहसीलदार शशि भूषण सोनी भी शामिल थे। प्रशासन की इस कार्यवाई से हड़कम्प मच गया है । प्रशासन की संयुक्त टीम विभिन्न क्षेत्रों में अवैध खनिज परिवहन ,उत्खनन ,भंडारण के मामले में सतत कार्यवाई कर रही है।

नियमानुसार करेंगे कार्यवाई

बिना अनुमति के 100 ट्रेक्टर रेत का भंडारण पाया गया है ,जिसे नियमानुसार जब्त कर लिया गया है। रेत चोरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई जी जाएगी।

शशि भूषण सोनी,नायब तहसीलदार, दीपका

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular