Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: कलेक्टर बंगले में तैनात जवान के खिलाफ युवती ने लगाया छेड़छाड़...

छत्तीसगढ़: कलेक्टर बंगले में तैनात जवान के खिलाफ युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज होते ही फरार हो गया आरोपी..

कवर्धा: कवर्धा में CAF (छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स) के जवान पर गंभीर आरोप लगे हैं। पता चला है कि एक युवती ने जवान पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। युवती ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज भी कराई है। पुरी शिकायत के बाद से अब जवान फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी जवान का नाम सुनील यादव बताया है। जो CAF के 17वीं बटालियन का जवान है और कवर्धा में कलेक्टर बंगले में तैनात था। फिलहाल कोतवाली पुलिस आरोपी जवान की तलाश कर रही है।

युवती ने पूरे मामले में FIR सोमवार शाम को दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद से ही जवान सुनील अब फरार हो गया है। जवान कहां गया है इस बात की जानकारी उसके बटालियन को भी नहीं है। बताया गया है कि पीड़ित युवती भी कवर्धा के ही किसी सरकारी कार्यालय में पदस्थ है। पूरी घटना 2 दिन पहले की है, जब जवान ने युवती के साथ जबरदस्ती की थी।

यूपी के बलिया का रहने वाला है सुनील

जानकारी के मुताबिक आरोपी जवान उत्तरप्रदेश के बलिया का रहने वाला है। जो कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा के बंगले में ड्यूटी पर तैनात था। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी है। पर कोतवाली टीआई मुकेश सोम ने बताया है कि आरोपी जवान सुनील यादव के खिलाफ सोमवार शाम को युवती ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अब भी फरार है और उसका पता लगाया जा रहा है।

2 जवान हो चुके हैं निलंबित

इससे पहले भी प्रदेश में जवानों पर छेड़छाड़ के आरोप लग चुके हैं। फरवरी महीने में भी छेड़छाड़ के आरोप में डीआरजी के 2 जवानों पर कार्रवाई की गई थी। उस दौरान राजनांदगांव जिले के धुर नक्सल प्रभावित मदनवाड़ा के कलवर गांव में नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ के मामले 2 जवान और एक ग्रामीण पर केस दर्ज किया गया था। इसके बाद एसपी ने दोनों जवानों को निलंबित कर दिया था। दोनों जवान का नाम लोकेश लेंझारे और शत्रुराम बताया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular