Thursday, April 25, 2024
Homeदेश-विदेशपति और सास ने गला दबा कर जहरीला पदार्थ पिलाया, 5 साल...

पति और सास ने गला दबा कर जहरीला पदार्थ पिलाया, 5 साल की बेटी ने 100 नंबर डायल कर पुलिस बुलाकर बचाई माँ की जान…

उदयपुर: अंबामाता थाना क्षेत्र के मल्लातलाई अमर नगर में घरेलू हिंसा में महिला काे जहर पिलाकर जानलेवा हमले का पति और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। मामला साेमवार देर रात का है जब महिला निशा पत्नी नरेन्द्र ने घायल अवस्था में 100 नंबर पर फाेन किया जिससे माैके पर अंबामाता पुलिस पहुंची और निशा काे लेकर एमबी हॉस्पिटल गई। फिर उपचार के बाद पुलिस ने निशा के बयान लिए। थानाधिकारी सुनील टैलर ने बताया कि पीड़िता निशा के बयान के आधार पर पति नरेन्द्र पुत्र अंबालाल सांवरिया और इनकी मां शांता सांवरिया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं मामले में प्राथमिक जांच के बाद पति नरेन्द्र और मां शांता की गिरफ्तारी हाेगी।

मामले में नीश के भाई अंबामाता यादव काॅलाेनी निवासी अंबालाल पुत्र उदयलाल खटीक ने रिपाेर्ट दी। रिपाेर्ट में बताया कि निशा की शादी नरेन्द्र सांवरिया के साथ करीब 7 साल पहले हुई थी और एक 5 साल की बेटी द्रिशा है। शादी के कुछ माह बाद ही निशा के साथ मारपीट शुरु की दी थी जिसका महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। परिवार और समाज के बीच बातचीत के बाद राजीनामा हाे गया था। साेमवार रात काे करीब 11 बजे अंबामाता थाने के कांस्टेबल ओमाराम काे फाेन आया था। उन्हाेंने कहा कि निशा काे ससुराल से हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे। हॉस्पिटल पहुंचे ताे निशा बेहाेश हालत में थी। बातीचत में निशा ने बताया कि सास और पति ने रात काे मारपीट की और उसके बाद गला दबाकर मुंह में कुछ डाल दिया। तबीयत बिगड़ने लगी ताे पता चला कि कुछ जहरीली वस्तु पिलाई है। मेरी हालत देखकर मेरे कहने पर 5 वर्षीय बेटी ने 100 नंबर पर फाेन किया।

कुछ देर बाद मेडिकल टीम आई ताे उनकाे अंदर नहीं आने दिया। फिर पुलिस आई और हॉस्पिटल लेकर गई। बेटी ने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले नंदाेई ने नशे की हालत में छेड़छाड़ की थी जिसकी शिकायत पति से की थी। इस बात पर बेटी काे डराया-धमकाया और फिर यह घटना की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular