Wednesday, April 24, 2024
Homeदेश-विदेशबड़ी खबर: दूसरी शादी कर रहा था दुल्हा, जयमाला के समय पुलिस...

बड़ी खबर: दूसरी शादी कर रहा था दुल्हा, जयमाला के समय पुलिस लेकर पहुंची पहली पत्नी, फिर छोटे भाई से करायी गयी शादी

पटना। बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मामला बिहटा के पालीगंज का है, जहां मंगलवार की रात पहली पत्नी ने ठीक जयमाला के वक्त पहुंच कर अपने पति की दूसरी शादी रुकवा दी. दूसरी शादी की रश्में चल ही रही थीं कि युवती पुलिस के साथ स्टेज पर पहुंची और युवक के उसके पति होने का दावा करते हुए शादी रुकवा दी. इधर, युवक ने भी युवती के दावों को सही करार देते हुए शादी तोड़ दी. उसने बताया कि वो परिजनों के दबाव में शादी कर रहा था.

बता दें कि मंगलवार को पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के सिगोडी थाना क्षेत्र के  मुरारचक गांव में भीम यादव के घर बारात आई थी. भीम यादव की बेटी कुमारी पिंक्की को ब्याहने के लिए पालीगंज थाना क्षेत्र के सियारामपुर गांव से संजय यादव का बेटा अनिल कुमार बतौर दूल्हा पहुंचा था. लेकिन जबरदस्ती कराई जा रही इस शादी को युवक की पहली पत्नी के पुलिस के सहयोग से रुकवा दिया. ऐसे में लड़के के छोटे भाई से पिंकी की शादी कराई गई. 

दरअसल, पालीगंज थाना क्षेत्र के सडसी गांव निवासी युवती के साथ अनिल का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ऐसे में दोनों ने चोरी-छिपे शादी कर ली और फिर एक साथ रहने लगे. इसी बीच लड़के के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी.15 जून को बारात मुरारचक गांव के लिए निकली. इधर, जैसे ही युवती को इस बात की भनक लगी, वो सिगोडी थाने पहुंची और पुलिस को सबकुछ बताते हुए शादी को तत्काल रुकवाने की अपील की. सच्चाई जानने के बाद पुलिस ने लड़की का साथ दिया और दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर शादी रोकवा दिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular