Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- कलयुगी बेटा: जोड़ातराई गांव में शराबी बेटे ने काटी मां की...

छत्तीसगढ़- कलयुगी बेटा: जोड़ातराई गांव में शराबी बेटे ने काटी मां की जीभ, तड़पती दादी को देख पोते ने एम्बुलेंस को बुलाया, घायल अवस्था में लाया गया जिला अस्पताल

दंतेवाड़ा: दंतेवाड़ा जिले के जोड़ातराई गांव का एक मामला सामने आया है, जहां शराब के नशे में धुत बेटे ने अपनी मां की जीभ काट दी है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी शराबी बेटा मौके से फरार भी हो गया है। वहीं घर के आंगन में खून से लथपत तड़पती दादी को देख पोते ने इसकी सूचना तुरंत एम्बुलेंस 108 को दी। मौके पर पहुंचे एम्बुलेंस 108 के कर्मचारियों ने घायल को दंतेवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

खून से लथपत बुजुर्ग मां घर की आंगन में पड़ी तड़पती रही। महिला की चीख सुन कर पड़ोसी सहित गांव के अन्य ग्रामीण भी इकठ्ठा हुए।

खून से लथपत बुजुर्ग मां घर की आंगन में पड़ी तड़पती रही। महिला की चीख सुन कर पड़ोसी सहित गांव के अन्य ग्रामीण भी इकठ्ठा हुए।

यह था पूरा मामला

जोड़ातराई गांव की रहने वाली बुजुर्ग महिला कोपे कवासी (75) का उसके बेटे बोमड़ा कवासी (50) के साथ मामलू सी बात पर शनिवार को विवाद हो गया। इतने में ही शराब के नशे में धुत बेटे ने चाकू से मां के चेहरे पर वार किया और जीभ काट दी, और मौके से फरार हो गया। इस वक्त घर में मां और बेटा ही थे। बुजुर्ग मां घर की आंगन में पड़ी तड़पती रही। महिला की चीख सुन कर पड़ोसी सहित गांव के अन्य ग्रामीण भी इकठ्ठा हुए। पोते ने तुरंत एम्बुलेंस 108 को कॉल किया। 108 के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। EMT टंकेश्वरी ठाकुर और पायलट फगनू दीवान घायल बुजुर्ग महिला को गीदम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर महिला को दंतेवाड़ा जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। वहीं गीदम थाना प्रभारी जय सिंह खूंटे ने बताया कि इस घटना के सम्बंध में थाने में अभी तक किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular