Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- प्रभारी मंत्रियों के फेरबदल के बाद सियासत गरमाई: रमन सिंह ने...

छत्तीसगढ़- प्रभारी मंत्रियों के फेरबदल के बाद सियासत गरमाई: रमन सिंह ने कसा तंज, पूछा- सिंहदेव फील्डिंग कर रहे या बैटिंग… सिंहदेव का पलटवार बोले- जहां बोलेंगे, खिलाड़ी की तरह खड़े होकर करूंगा काम

रायपुर: प्रदेश के मंत्रियों के प्रभार बदले जाने के बाद अब राजनीतिक बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। दो दिन के दिल्ली दौरे से लौटते ही पूर्व सीएम व बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर तंज कसा। उन्होंने पूछा कि सिंहदेव को बताना चाहिए कि वे अभी फील्डिंग कर रहे हैं या बैटिंग।

इससे पहले सोमवार की सुबह मंत्रियों के जिलों के प्रभार बदले जाने पर मंत्री सिंहदेव ने कहा था कि जहां खड़े होने के लिए बोला जाएगा वहां खड़े होकर काम करूंगा। क्रिकेट में फील्ड प्लेसमेंट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि बाउंड्री में कहेंगे तो बाउंड्री में, स्लिप में कहेंगे तो स्लिप में और लांग ऑन कहेंगे तो लांग ऑन में खड़ा हो जाऊंगा। बैटिंग का मौका देने पर सक्षमता के साथ रन भी बनाऊंगा। मंत्रियों के प्रभार में फेरबदल के बाद सिंहदेव ने कहा कि पहले मेरे पास 12 विधानसभा क्षेत्र था। अब पांच विधानसभा क्षेत्र के जिलों का प्रभार है। उन्होंने कहा कि मुझे जहां बोलेंगे मैं काम करूंगा। जहां खड़े होने के लिए बोलेंगे खिलाड़ी की तरह खड़े होकर काम करूंगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular