Tuesday, March 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़सड़क हादसे में MP के 2 युवकों की मौत:​​​​​​​पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन पर...

सड़क हादसे में MP के 2 युवकों की मौत:​​​​​​​पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन पर दोस्त को छोड़कर लौट रहे थे घर, तेज रफ्तार कार ढाबे की दीवार से टकराई

पेंड्रा: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के रहने वाले दो दोस्तों की मौत हो गई। दोनों अपने एक अन्य साथी को गौरेला स्टेशन पर छोड़ने के बाद कार से घर लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार सड़क किनारे ढाबे की दीवार से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवकों की मौत हो गई। हादसा गौरेला थाना क्षेत्र में हुआ है।

पुलिस ने कार के अंदर फंसे दोनों के शवों के मशक्कत के बाद बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने कार के अंदर फंसे दोनों के शवों के मशक्कत के बाद बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

GPM जिले की सीमा से सटे मध्य प्रदेश में अनूपपुर जिले के वेंकटनगर निवासी अमित गुप्ता और मोनू केशरवानी दोस्त थे। उनके एक अन्य साथी को नौकरी ज्वॉइन करने के लिए बेंग्लुरू जाना था। इस पर अमित और मोनू ने उसे पेंड्रा रोड स्टेशन पर छोड़ा और फिर कार से देर रात घर लौटने लगे। इसी बीच रास्ते में मेनरोड पर लालपुर गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रामू होटल की दीवार से जा टकराई।

टक्कर से ढाबे की दीवार तक टूट गई
टक्कर इतनी तेज थी कि ढाबे की दीवार और शटर तक टूट गया। जबकि, कार आगे की ओर से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दोनों युवकों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने कार के अंदर फंसे दोनों के शवों के मशक्कत के बाद बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सुबह उनके शवों को वेंकटनगर भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि ज्यादा खून बहने से दोनों की मौत हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular