Friday, April 19, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS: मुख्यमंत्री के सामने SP और CM सिक्योरिटी इंचार्ज में चले...

BIG NEWS: मुख्यमंत्री के सामने SP और CM सिक्योरिटी इंचार्ज में चले लात-घूंसे……केंद्रीय मंत्री को रिसीव करने पहुंचे थे मुख्यमंत्री….

कुल्‍लू । सीएम सिक्यूरिटी के ASP ने SP को लात मारकर हटा दिया। पूरा घटनाक्रम हिमाचल के कुल्लू का है। हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू में मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर के सामने ही उनके सिक्‍योरिटी इंचार्ज ने पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह को लात मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस घटना के बाद कुल्‍लू पुलिस और सीएम के सुरक्षाकर्मी आमने सामने आ गए। मौके पर जमकर हंगामा हुआ है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के चलते सीएम कुल्‍लू आए हुए थे।

यह घटना भुंतर एयरपोर्ट के बाहर की है। आरोप है कि मुख्‍यमंत्री के सुरक्षा प्रभारी एडिशनल एसपी बृजेश सूद को एसपी गौरव सिंह ने किसी बात को लेकर थप्‍पड़ मार दिया। इसके बाद बृजेश सूद ने उनको लात मार दिया। एसपी गौरव सिंह का कहना है कि सीएम के सुरक्षा प्रभारी ने उनके साथ बद्तमीज की है।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सुरक्षा इंचार्ज कि बीच पहले बहस हुई और फिर अचानक बात हाथा पाई तक पहुंच गई.जानकारी के मुताबिक सीएम सिक्यो‌रिटी इंचार्ज एडिशनल एसपी बृजेश सूद फोरलेन प्रभावितों के एयरपोर्ट से बाहर खड़े होने की बात लेकर एसपी कुल्लू गौरव सिंह से उलझ गए. इस दौरान बताया जा रहा है कि सूद ने गौरव सिंह पर लातों और घूंसों से हमला कर दिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular