Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़घूसखोरी के आरोपी थानेदार का इस्तीफा:​​​​​​​महासमुंद में इंस्पेक्टर शरद ताम्रकर ने कहा-...

घूसखोरी के आरोपी थानेदार का इस्तीफा:​​​​​​​महासमुंद में इंस्पेक्टर शरद ताम्रकर ने कहा- मेरी भूमिका की जांच के बिना सस्पेंड किया; ट्रक ड्राइवर से रिश्वत लेते ASI का वीडियो हुआ था वायरल

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद में घूसखोरी के आरोप में सस्पेंड किए गए तुमगांव थाना प्रभारी शरद ताम्रकर ने इस्तीफा दे दिया है। TI ताम्रकर का कहना है कि उनकी भूमिका की जांच किए बिना ही उनके निलंबन की कार्रवाई की गई है, जबकि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। थाने के बाहर ही 4 दिन पहले ट्रक ड्राइवर से 5 हजार रुपए रिश्वत लेते ASI विजेंद्र चंदनिहा का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद यह कार्रवाई की गई थी।

SP प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा था कि लेनदेन का जो वीडियो सामने आया है, यह निंदनीय है। इसके चलते दोनों को सस्पेंड किया गया है।

SP प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा था कि लेनदेन का जो वीडियो सामने आया है, यह निंदनीय है। इसके चलते दोनों को सस्पेंड किया गया है।

कार्रवाई से आहत और प्रशासनिक कारण से इस्तीफा देने की बात
SP को संबोधित किए गए इस्तीफे में TI ताम्रकर ने लिखा है कि जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें ASI विजेंद्र चंदनिहा किसी व्यक्ति से पैसों का लेन-देन करते दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में उनकी भूमिका की जांच किए बिना 18 जून को निलंबित कर रक्षित केंद्र जाने का आदेश जारी किया गया। इस लेन-देन में उनकी कोई भी भूमिका प्रमाणित नहीं हुई और ना ही वीडियो में वह दिखाई दे रहे हैं। कार्रवाई से आहत होकर प्रशासनिक कारण से इस्तीफा दे रहे हैं।

कार से टक्कर के बाद ट्रक चालक से मांगी थी रिश्वत
तुमगांव क्षेत्र में हाईवे पर पुलिस 15-16 जून को वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक ट्रक की टक्कर से वहां खड़ी कार में डेंट लग गया। इसके बाद पुलिस ट्रक और कार को चालक सहित थाने ले आई। फिर छोड़ने के एवज में ट्रक ड्राइवर से 10 हजार रुपए मांगे। सौदा 5 हजार में तय हुआ। जबकि कार चालक और ट्रक मालिक में समझौता हो गया था। ट्रक मालिक ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पुलिस लाइन इंस्पेक्टर राम अवतार पटेल बने अस्थाई थाना प्रभारी
वीडियो सामने आने के बाद SP प्रफुल्ल ठाकुर ने तुमगांव थाना प्रभारी शरद ताम्रकर और सहायक उप निरीक्षक विजेंद्र चंदनिहा को सस्पेंड कर दिया था। दोनों को लाइन अटैच किया गया। वहीं, पुलिस लाइन में पदस्थ इंस्पेक्टर राम अवतार पटेल को अस्थाई रूप से तुमगांव थाने का प्रभारी बनाया गया है। SP ठाकुर ने कहा था कि लेनदेन का जो वीडियो सामने आया है। यह निंदनीय कार्य है। इसके चलते दोनों को सस्पेंड किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular