Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरछत्तीसगढ़: खाना बनाने में देर हुई तो मां के ऊपर हसिए से...

छत्तीसगढ़: खाना बनाने में देर हुई तो मां के ऊपर हसिए से कर दिया हमला, हथेली कटी; बेटा फरार…

रायपुर में शनिवार को 20 साल के सिरफिरे बेटे ने अपनी ही मां पर जानलेवा हमला कर दिया। मामला जिले के माना थाना इलाके के टेमरी गांव का है। यहां रहने वाली मालती यादव सुबह अपने परिवार के लिए खाना बना रही थी कि तभी उनके बेटे कोमल ने हसिए से वार दिया। घटना में महिला की हथेली कट गई। बड़ी मुश्किल से महिला को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया। अब इस कलयुगी बेटे को पुलिस तलाश रही है।

जानकारी के मुताबिक, टेमरी गांव की रहने वाली मालती यादव मजदूरी का काम करती है। वो अपने बेटे कोमल के साथ गांव में ही रहती है। हर रोज सुबह बेटे और खुद के लिए खाना पकाकर काम पर निकल जाया करती थी। शनिवार की सुबह भी मालती खाना पका रही थी। इतने में कोमल यादव आ गया। उसने गुस्से में कहा कि अब तक खाना क्यों नहीं बनाया? महिला कुछ जवाब देने ही वाली थी कि उसने गालियां देना शुरू कर दिया। घर पर महिला की सास और कोमल की दादी बुधिया भी थी।

इस जब कोमल की दादी ने उसे टोका तो उसने बुजुर्ग के साथ भी बदसलूकी की। शोर सुनकर पड़ोस के घर के कुछ लोग भी जमा हो गए। कोमल मां की तरफ बढ़ा और कहा, ‘अब तक तुमने खाना क्यों नहीं पकाया, अब मैं क्या खाकर काम पर जाउंगा।’ इसी वक्त कोमल से सब्जी काटने वाले हंसिया उठाया और मां पर हमला कर दिया। हाथ सामने होने की वजह से हंसिया महिला की हथेली पर लगते ही उसका हाथ कट गया। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से महिला को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular