Thursday, April 25, 2024
Homeदेश-विदेशEXCLUSIVE: अभिनेत्री रवीना टंडन अपने परिवार के साथ पहुंची बांधवगढ़...टाइगर का किया...

EXCLUSIVE: अभिनेत्री रवीना टंडन अपने परिवार के साथ पहुंची बांधवगढ़…टाइगर का किया दीदार

उमरिया। विश्व विख्यात बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन अपने परिवार के साथ बाघ देखने पहुंची. रवीना टंडन का बांधवगढ़ टूर पूरी तरह से गोपनीय था, लेकिन ताला के रिफ्रेश सेंटर पहुंचने के बाद उनका आगमन सार्वजनिक हो गया. यहां उन्होंने अपने परिवार के साथ बांधवगढ़ नेशनल पार्क में जमकर मस्ती की.

दरअसल, रवीना टंडन अपनी बेटियों और पति अनिल पठानी के साथ उमरिया जिले में स्थित बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व घूमने पहुंची. जहां 2 दिन की सफारी में उन्हें अभी तक 5 बाघ दिखाई दिए हैं. रवीना टंडन के साथ उनकी बेटियां भी बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व घूमने पहुंची है. उनकी तीनों बेटियां छाया, पूजा और रशा टंडन ने भी टाइगरों का दीदार किया.

बता दें कि लोगों को अभिनेत्री के यहां होने की जानकारी लग गई. रिफ्रेश सेंटर में जब वे जिप्सी से उतरी तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और ऑटोग्राफ मांगने लगे लेकिन कुछ क्षण के लिए यहां रुकने के बाद रवीना टंडन अपनी जिप्सी से वापस जंगल निकल गई.

बॉलीबुड अभिनेत्री रवीना टंडन से हमसे बात करते हुए बताया कि बांधवगढ़ में बहुत ही मजा आ रहा है, पार्क में बहुत अच्छा इंतजाम है. उन्होंने फॉरेस्ट में पेट्रोलिंग गार्ड और ऑफिसर्स की तारीफ की और उन्हें धन्यवाद भी ज्ञापित किया. रवीना टंडन ने बताया कि वे कई ऑर्गनाइजेशन के साथ काम करती हैं, जो वाइल्ड लाइफ से जुड़ी हैं. अपनी पीढ़ियों को धरती बचाने के लिए बताना चाहिए, क्योंकि हम बहुत कुछ बिगाड़ चुके हैं. उन्होंने कहा कि जंगली जीवों को लेकर और जागरुकता की जरुरत है ताकि लोगों पता चल सके कि वाइल्ड लाइफ टूरिज्म कितना फायदेमंद है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular