Thursday, April 25, 2024
Homeकवर्धाछत्तीसगढ़: दुकान में गिरा हाईटेंशन, गर्भवती महिला की मौत…

छत्तीसगढ़: दुकान में गिरा हाईटेंशन, गर्भवती महिला की मौत…

कवर्धा। शहर के साधना नगर में हाईटेंशन तार गिरने से एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. महिला अपने किराना दुकान में बैठी थी. इसी दौरान बिजली तार दुकान में गिर गई. करंट की चपेट में आने से महिला की जान चली गई. वहीं परिजनों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है और मुआवजे की मांग की है.

दरअसल, गर्भवती महिला ईश्वरी चतुर्वेदी अपने किराने की दुकान में शाम को बैठी हुई थी. अचानक उनके दुकान के ऊपर बिजली की हाईटेंशन तार गिर गई. जिससे पूरे दुकान में करंट फैल गई. इसकी चपेट में आने से महिला की मौत हो गई. दुकान में महिला अकेली थी, अगर दुकान में ग्राहक रहते तो शायद और लोगों की जान जा सकती थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है और पुलिस भी जांच पड़ताल में जुट गई है. पूरा घटना शहर के साधना नगर खुटू रोड का है.

घटना के बाद विद्युत विभाग को जानकारी दी गई. उसके बाद भी विभाग के कर्मचारी मामले को गंभीरता से नहीं ली. घंटे तक हाईटेंशन सड़क पर पड़े रहा. मौके पर लोगों ने आने जाने वाले को टूटे तार की जानकारी देते रहे नहीं तो करंट की चपेट में राहगीर भी आ सकते थे. जब मीडिया कर्मी मौके ओर पहुंचे तब जाकर विभाग की टीम पहुंचकर हाईटेंशन तार को पोल में जोड़ा.

परिजनों का आरोप है कि विदुयत विभाग की लापरवाही के कारण मौत हुई है. इस वजह से उन्होंने प्रशासन से मुआवजा की मांग की है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular