Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कलेक्टर रानू साहू ने पौड़ी उपरोडा एसडीएम और तहसील कार्यालय का...

कोरबा: कलेक्टर रानू साहू ने पौड़ी उपरोडा एसडीएम और तहसील कार्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण…. समय सीमा में राजस्व प्रकरणों को निपटाने दिए निर्देश

कोरबा 03 जुलाई 2021(BCC NEWS 24)/कलेक्टर श्रीमती रानू साहू ने आज पोड़ी-उपरोड़ा पहुंचकर एसडीएम और तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने दोनों कार्यालय में उपलब्ध राजस्व प्रकरणों की जानकारी उपस्थित अधिकारियों से ली और लंबित प्रकरणों के बारे में भी पूछा। कलेक्टर ने नकल संबंधी प्रकरणों को तय समय में पूरा करने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए। श्रीमती साहू ने सभी प्रकरणों का अद्यतीकरण करने और समय सीमा में सभी राजस्व प्रकरणों के निपटारे के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने एसडीएम कार्यालय में पहुंचकर एसडीएम श्री संजय मरकाम से गेवरा-पेण्ड्रा रोड रेल काॅरीडोर से संबंधित भूमि अधिग्रहण के बारे में भी जानकारी ली। कलेक्टर ने पोड़ी-उपरोड़ा के तहसील कार्यालय में साफ-सफाई रखने और नस्तियों को सुव्यवस्थित ढंग से रखने के भी निर्देश दिए। कलेक्टर श्रीमती साहू ने उपस्थित तहसीलदार और नायब तहसीलदार से नामांतरण, अविवादित बंटवारा, बटांकन, सीमाकन सहित अनुविभाग स्तर पर लंबित डायवर्सन प्रकरणों की विस्तृत जानकारी भी ली। उन्होंने राजस्व प्रकरणों का शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा में निराकरण करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने किसी भी स्थिति में अविवादित राजस्व प्रकरणों को लंबित नहीं रखने के सख्त निर्देश अधिकारियों को दिए। इस दौरान तहसीलदार श्री सोनित मेरिया, नायब तहसीलदार एवं एसडीएम और तहसील कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारीगण मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular