Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़महिला को शराब पिलाकर लूटा: बाइक सवार से लिफ्ट लेना पड़ा महंगा,...

महिला को शराब पिलाकर लूटा: बाइक सवार से लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, नगदी व जेवरात लेकर बदमाश फरार… दल्लीराजहरा पुलिस ने कहा-आरोपी की तलाश जारी…

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक महिला को बाइक सवार से लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। उसने महिला को अंग्रेजी शराब पिलाई और फिर उसके गहने व नगदी लेकर फरार हो गया। शराब का नशा इतना गहरा था कि महिला को अगले दिन जब होश आया तो वो जिला अस्पताल में भर्ती थी। यह वारदात महिला व बाल विकास मंत्री अनिला भेंडिया के विधानसभा डौंडीलोहारा क्षेत्र में हुई है।
ऐसे हुई लूट
गंगा बाई (55 वर्ष) के साथ यह लूट की वारदात हुई। वो शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकली थी। जिस बस से महिला को भोयरटोला गांव जाना था, वो पहले ही निकल चुकी थी। गंगा बाई वहीं खड़ी हो गई। कुछ देर बाद वहां एक अज्ञात बाइक सवार युवक आया। उसे पता चला कि महिला को भोयरटोला जाना है तो उसने महिला से कहा कि हम आपको छोड़ देते हैं। गंगा बाइक सवार की बातों में आ गई और उसने लिफ्ट ले ली। कुछ दूर जाने के बाद युवक ने दैहान जंगल की तरफ बाइक को मोड़ दिया, और वहां ले जाकर गंगाबाई को जमकर अंग्रेजी शराब पिलाई। जब वो बेसुध हो गई। उसके बाद युवक सभी गहने व नगदी रुपए लेकर रफू चक्कर हो गया। और महिला को वहीं जंगल में छोड़ दिया। उसके बाद आसपास के कुछ ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी उसके बाद पुलिस ने पहले दल्लीराजहरा के हॉस्पिटल में भर्ती कराया फिर वहां से उसे बालोद जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।
शराब के नशे में बेसुध महिला को 108 ऐंबुलेंस से कराया गया भर्ती
गंगा बाई बुंदेली गांव की रहने वाली है। उन्होंने पुलिस को बताया कि अधिक शराब पिला देने की वजह से मै बेहोश हो गई थी। और जब अगले दिन हमें होश आया तो जिला अस्पताल में भर्ती थी। उसके बाद हमने नर्स से पूछा कि मुझे यहां कौन लाया है। नर्स ने कहा कि 108 ऐंबुलेंस के माध्यम से बेहोशी की हालत में लाया गया था। फिर उसके जब मैने अपना बैग देखा तो वो फटा हुआ था। नगदी व ज्वेलरी के अलावा मंगल सूत्र भी गायब था। गले से सोने की चैन जिसकी कीमत करीब 33 हजार रुपए और मेरे पर्स में रखा सोने का मंगल सूत्र पत्ती वाला 20 हजार से अधिक और नगदी 6 हजार रुपए की लूट हो गई।
दल्लीराजहरा थाना प्रभारी टीएस पटटावी ने बताया कि गंगा बाई ने अपने साथ हुई लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस पूरे मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके विवेचना की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular