Friday, April 19, 2024
Homeदेश-विदेशBCC NEWS 24: बीवी से परेशान पति ने पीछा छुड़ाने बनवाई अपनी...

BCC NEWS 24: बीवी से परेशान पति ने पीछा छुड़ाने बनवाई अपनी फर्जी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट…फिर ऐसा हुआ की पत्नी पहुंच गई थाने

इंदौर। बीवी से पीछा छुड़ाने लोग नाना प्रकारा के उपाय आजमाते हैं लेकिन, इस चक्कर में ऐसा हुआ कि मामला पुलिस में पहुंच गया। दरअसल, एक व्यक्ति ने बीवी से कुछ दिन दूर रहने के लिए फजी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट बनवा ली। लेकिन, प्रायवेट लेब में नकली रिपोर्ट का भंडाफोड़़ हो गया। और मामला पहुंच गया पुलिस में।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस व्यक्ति की कुछ दिन पहले शादी हुई थी। लेकिन, पत्नी के साथ उसका खटपट प्रारंभ हो गया। वह चाहता था कि किसी तरह पत्नी से पीछा छुड़ाया जाए। उसने एक तरकीब निकाला। प्रायवेट लेब में जाकर किसी दूसरे व्यक्ति का कोरोना पॉजिटिव का रिपोर्ट लिया और उसमें नाम मिटाकर अपना डिटेल भर दिया। इसके बाद उसने रिपोर्ट को पत्नी के साथ ही अपने घर वालों को मोबाइल में सेंड कर बताया कि अब 15-20 दिन आईसोलेशन में रहेगा। इस वजह से वह घर नहीं आ सकेगा। इस रिपोर्ट पर घरवालों को संदेह हुआ। क्योंकि, उसे कोरोना का कोई लक्ष्ण नहीं था। पत्नी ने जब उस प्रायवेट लेब में जाकर पता किया तो मालूम हुआ उसके पति ने कोरोना टेस्ट कराया ही नहीं। इसके बाद पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने। पुलिस अब युवक को ढूंढ रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular