Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: साले ने जीजा को कर दिया अधमरा; बीच सड़क पर सबके...

छत्तीसगढ़: साले ने जीजा को कर दिया अधमरा; बीच सड़क पर सबके सामने पीटता रहा लाठी से,पूर्व मंत्री मूणत ने वीडियो ट्वीट कर कहा- कांग्रेस राज में पुलिस का खौफ कहां….

उरला इलाके में दिन दहाड़े एक शख्स को अधमरा करने का वीडियो सामने आया है। पता चला कि ये वीडियो 4 जुलाई का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक दूसरे शख्स को डंडे से पीट रहा है। वो उसे तब तक मारता है जब तक वो अधमरा होकर सड़क पर गिर नहीं जाता । बेसुध होने पर हमलावर युवक का साथी उसे रोकता दिखाई दे रहा है। ये वीडियो रायपुर के उरला इलाके के राजेंद्र नगर मोहल्ले का था। अधमरा हो चुका युवक जीजा और इस पर जानलेवा हमला करने वाला युवक इसका साला है।

ये घटना स्थानीय लोगों ने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर ली।

पुलिस ने अब इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने इस मामले का वीडियो हाथ लगते ही इसे अपने ट्विटर पर शेयर कर दिया। उन्होंने इस वीडियो को अपलोड कर अपनी पोस्ट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस, भाजपा, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को टैग किया। इस पोस्ट के जरिए सियासी तंज कसते हुए राजेश मूणत ने लिखा- कांग्रेस राज में कहां है पुलिस का खौफ। दिनदहाड़े लठबाजी और दहशत का माहौल आम हुआ। शांति का प्रतीक छत्तीसगढ़ प्रदेश अशांति और भेयावह माहौल का पर्याय बन रहा है।

धर्मेंद्र ने आगे कहा कि 4 जुलाई को शाम लगभग 5.00 बजे मैं अपने बाइक से पठारीडीह से उरला आ रहा था। उरला आईडीबीआई बैंक के सामने पिन्टू वर्मा ने मेरा रास्ता रोक लिया। पुरानी बातों को लेकर मुझ से उलझने लगा। मैंने मना किया तो जान लेने की धमकी दी और एक पत्थर से मुझपर हमला कर दिया। इसके बाद पास के ही एक निर्माणाधीन मकान से डंडा लेकर पिटाई शुरू कर दी। कई बार सिर पर वार करने से धर्मेंद्र बेसुध होकर गिर पड़ा। घायल हालत में उसे 108 एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। अब इस मामले में पुलिस ने हमला करने वाले साले पिंटू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular