Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरछत्तीसगढ़: बहन के सामने भाई पर हमला; सिर पर मारी सब्बल, पेट...

छत्तीसगढ़: बहन के सामने भाई पर हमला; सिर पर मारी सब्बल, पेट में घुसा दी लोहे की रॉड.. 5 दिन पहले मछली चोरी का आरोप लगाकर पिता को भी पीटा था…

रायपुर में एक युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। उस पर शुक्रवार की रात कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। मामला रायपुर के बजरंग नगर भीमसेन सोसायटी के पास बनी बस्ती का है। यहां रहने वाले बॉबी ठाकुर नाम के युवक पर तलवार और रॉड से मोहल्ले के युवकों ने हमला किया है। सब्बल से युवक के सिर और सीने पर कई वार किए गए। उसके पेट में लोहे की रॉड घुसा दी। आजाद चौक थाने की पुलिस ने इस मामले में हमला करने वाले शुभम साहू और आशू पांचे के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। इनके कुछ साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मेरा भाई नहीं बचेगा…!
इस हमले में गंभीर रूप से घायल युवक बॉबी ठाकुर की बहन हेमलता ने बताया कि भाई की हालत बेहद खराब है। वह नहीं बचेगा…। हमारे मोहल्ले ने उन बदमाश लड़कों ने मेरी आंखों के सामने ही उसे घेरकर पीटा है। दरअसल हमने उनके खिलाफ 4 जुलाई को मेरे पिता के साथ हुई मारपीट के मामले में FIR दर्ज कराई थी। वो हम पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। शुक्रवार की रात मेरा भाई बॉबी ठाकुर पैदल आ रहा था। मैं चौक पर खड़ी थी। उसी समय शुभम साहू और आशु पांचे दोनों मिलकर मेरे भाई से झगड़ने लगे।

मामले में हमलावर।

मामले में हमलावर।

वो कह रहे थे तेरी बहन ने पुलिस थाने में रिपोर्ट की है, उसे वापस क्यों नहीं ले रही, हम तुझको जान से मार देंगे। मेरे भाई ने भी रिपोर्ट की बात पर इंकार किया तो शुभम साहू ने लोहे की रॉड से उसके सिर पर वार किया। तब तक आशु पांचे सब्बल लेकर आया और बॉबी की छाती और पेट में हमला किया। झूमाझटकी में तलवार बॉबी के सिर पर लगी वो लहूलुहान हो गया। मैंने चीखना शुरू कर दिया, तो शुभम साहू और आशु पांचे भाग गये। इसके बाद घर वालों के साथ कार के जरिए सभी ने बॉबी को अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी है।

मछली चोरी की बात पर शुरू हुआ था विवाद
हेमलता ने बताया कि ये सारा विवाद मछली चोरी के मामले से जुड़ा हुआ है। 4 जुलाई के दिन को मेरे पिता होशियार सिंह ठाकुर को मोहल्ले के शुभम साहू, आशु पांचे और इसके साथी सुमित गोस्वामी, पवन गोस्वामी ने मिलकर पीटा था। इन युवकों ने मिलकर मेरे पिता को घेरा और तब तक मारते रहे जब वो बेसुध होकर जमीन पर गिर न गए। कई बार लकड़ी के वजनी टुकडे से उनके सिर पर स्कूटी पर वार किया गया। कुछ दिन पहले मेरे पिता ने यहां के मछुआरों को बता दिया था कि शुभम और इसके साथी उनकी कई किलो मछलियां चुराकर बेच देते हैं। अपनी चोरी पकड़े जाने के कारण ही इन्होंने मेरे पिता और परिवार पर हमले किए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular