Friday, March 29, 2024
Homeबिलासपुरथानेदारों का फेरबदल: 3 थानेदारों का बदला गया थाना, शनीप रात्रे...

थानेदारों का फेरबदल: 3 थानेदारों का बदला गया थाना, शनीप रात्रे को दिया गया सिविल लाइन थाना का प्रभार…

बिलासपुर / बीते दिनों आईजी ने अपने औचक निरीक्षण के दौरान सिविल लाइन थाने के प्रभारी सुरेन्द्र सर्णकार को हटा दिया था, जिसके बाद से सिविल लाइन थाना का प्रभार निरक्षक मनोज पटेल के भरोसे चल रहा था। इस दौरान अन्य थाना के प्रभरियों की नज़र सिविल लाइन थाना के ऊपर बनी हुई थी ,जिनके मंसूबो पर पानी फिर गया है क्योंकि पुलिस अधीक्षक कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार कोटा थाना प्रभारी सनिप रात्रे को अब सिविल लाइन थाने का प्रभार सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस सहायता केंद्र मल्हार प्रभारी दिनेश चंद्रा को कोटा प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा सकरी थाना में पदस्थ एसआई शंकर गोस्वामी को मल्हार सहायता केंद्र का प्रभारी बनाया गया है।

आपको बता दें जिले के आईजी रतन लाल डांगी ने जिले के सभी थाना के प्रभरियों को पेंडिंग मामलों का निपटारा करने कहा था इसके साथ ही थाने में आने वाले लोगों की शिकायत को गंभीरता से लेने और उनसे अच्छा व्यवहार करने निर्देश दिए थे, जिसके तहत आईजी खुद जिले के सभी थाना का औचक निरीक्षण करने पहुंच रहे है। हाल ही में सिविल लाइन टीआई के साथ ही 2 पुलिस कर्मियों को लाइन अटैच किया था, वैसे तो आईजी रत्न लाल डांगी स्वभाव से काफी शांत है। पर वे काम मे ज़रा सी भी लापरवाही बर्दाश्त नही करते है जिसका ताज़ा उदाहरण सिविल लाइन थाने में देखने को मिला है।

आईजी के औचक निरीक्षण के बाद पूर्व टी आई स्वर्णकार पर गिरी थी गाज

एक हफ्ते पहले 5 जुलाई को बिलासपुर रेंज के आईजी रतन लाल डांगी ने सिविल लाइन थाने का औचक के दौरान पूर्व टी आई सुरेन्द्र स्वर्णकार के साथ साथ दो निरीक्षकों को काम में लापरवाही के आरोप में लाइन अटैच कर दिया था।जिसके बाद से ही सिविल लाइन थाने की कमान किसे सौंपी जाएगी इसको लेकर सवालों का बाज़ार गर्म था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular